BJP MLA from Kolaras Virendra Raghuvanshi threatened a government employee The employment assistant absent in janta darbar video viral mpsg – BJP MLA ने फोन पर कर्मचारी को धमकाया

0
208


ग्वालियर/शिवपुरी. शिवपुरी जिले के कोलारस से भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी (Virendra Raghuvanshi) का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. इसमें वो एक कर्मचारी को अभद्र तरीके से हड़का रहे हैं. मामला उनके अपने विधानसभा क्षेत्र का है, जहां वो जनता दरबार ले रहे थे.

भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी अपने विधानसभा क्षेत्र कोलारस के दौरे पर थे. वो यहां के रांची गांव में जनता दरबार में पहुंचे थे. गांव वालों ने विधायक से रोजगार सहायक शिवराज धाकड़ की शिकायत की. लेकिन रोजगार सहायक जनता दरबार में मौजूद ही नहीं था. इस पर विधायक नाराज हो गए और तत्काल उसे फोन लगा दिया. विधायक ने जनता के सामने ही रोजगार सहायक से फोन पर कहा- “जल्दी आ जा नही तो मैं क्रियाकर्म करता हूं”

कितनी देर में आ रहे हो?
शिवपुरी जिले के कोलारस विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने जनता दरबार लगाया था. रांची गांव में हुए इस कार्यक्रम में लोगों ने रोजगार सहायक शिवराज धाकड़ की शिकायत की. विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने फौरन ही रोजगार सहायक शिवराज को फोन लगा दिया. उससे फौरन जनता दरबार में हाजिर होने के लिए कहा. शिवराज धाकड़ ने वहां से कुछ बहाना बनाया. इस फोन पर ही विधायक ने उससे पूछा कितनी देर लगेगी? इसके बाद वो बोले “जल्दी से आ जा नहीं मैं तो क्रिया-कर्म भी कर देता हूं, सब जानते हो मेरे बारे में”. बस इतना कहकर विधायक ने फोन काट दिया. बाद में ग्रामीणों से बातचीत में उन्होंने रोजगार सहायक को अपशब्द भी कहे.

ये भी पढ़ें- कोरोना संक्रमण की जानकारी छुपाने पर होगी FIR, टेस्ट के समय कई लोग दर्ज करा रहे हैं गलत पता-ठिकाना

उसकी हिम्मत कैसे हुई?
भाजपा विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने कहा जनता दरबार में समस्या सुनने के लिए साल दो साल में एक बार गांव में आना होता है. मैं दो साल में एक बार आया हूं. रोज आऊंगा क्या. 400 गांव में विधायक रोज जाएगा क्या? उसके बाद भी रोजगार सहायक कि हिम्मत कैसे हुई यहां से जाने की.

आपके शहर से (ग्वालियर)

मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश

Tags: Bjp madhya pradesh, BJP MLA, Shivpuri News



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here