Bollywood actress dances on hai chakachak chakachak hun main with hotel staff, check details here- ‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं’ पर होटल स्टाफ के साथ यूं झूमीं सारा अली खान, देखें Video – News18 हिंदी

0
21


इंदौर. फिल्म लुकाछिपी-2 के सिलसिले में इंदौर आईं फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान का डांस वीडियो वायरल हो गया है. वह ‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं’ पर होटल स्टाफ के साथ डांस कर रही हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल बीते कुछ दिनों से इंदौर में ही हैं. इस फिल्म की शूटिंग करीब एक महीने से जारी है.

गौरतलब है कि अभिनेत्री सारा अली खान शहर के नामी होटल में ठहरी है. ये वीडियो तब का है जब वह फिल्म शूटिंग के सिलसिले में इंदौर पहुंचीं और होटल स्टाफ ने उनका स्वागत उनका ही गाना ‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं’ बजाकर किया. इस गाने पर स्टाफ डांस भी कर रहा था, जिसे देखकर सारा खुद को रोक नहीं सकीं और उनके साथ डांस किया. अब आलम ये है कि सारा शूटिंग के लिए जिस भी सेट पर जा रही हैं, वहां उनके फैन इस गाने पर डांस कर रहे हैं.

विक्की ने भी किया डांस

गौरतलब है कि अभिनेता विक्की कौशल भी शूटिंग के सिलसिले में ही हैं. बीते दिनों उनकी पत्नी कैटरीना कैफ उनसे मिलने इंदौर पहुंची थीं. दोनों ने अपनी शादी का एक महीना पूरा होने पर होटल में पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में भी विक्की ने जमकर डांस किया था. विक्की का भी डांस वायरल हो गया था. बता दें, लुकाछिपी-2 में दोनों मध्यमवर्गीय परिवार के सदस्य का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के ज्यादातर सीन इंदौर शहर के ही विभिन्न इलाको में फिल्माए गए हैं. सारा अली खान की देखभाल के लिए उनकी  मां अमृता सिंह भी इंदौर पहुंची थीं. बीते दिनों जूनी इंदौर इलाके में एक योगा सेंटर का सेट तैयार कर शूटिंग हुई थी. इस फिल्म में अभिनेता विक्की कौशल योगा टीचर की भूमिका में नजर आएंगे.

आपके शहर से (इंदौर)

मध्य प्रदेश
मध्य प्रदेश

Tags: Indore news, Mp news, Sara Ali Khan



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here