boy friend killed girl friend brutally after dispute nodvm

0
191


पटना. अपने प्यार को पाने के लिए जान देने वाली प्रेमी-प्रेमिका की खबरें तो सभी ने खूब सुनी और पढ़ी होगी. लेकिन बिहार के पटना जिले से ऐसे सनकी आशिक की खबर सामने आई है, जिसने अपनी प्रेमिका को पाने के बाद उसे मौत के घाट (Girl Friend Murder) उतार दिया. बताया जा रहा है कि मृतक युवती शादीशुदा थी लेकिन इसके बावजूद प्यार में पागल आरोपी युवक ने उससे शादी रचा ली. इसके बाद उसने प्रेमिका के गले में फांसी का फंदा कसकर उसको मार डाला. यह सनसनीखेज मामला बाढ़ थाना क्षेत्र का है. आरोपी युवक का नाम नीरज बताया जा रहा है और वह बुढ़नीचक गांव का निवासी है.

आरोपी युवक पर यह आरोप मृतक युवती की बहन ने लगाया है. उसका कहना है कि आरोपी ने उसकी बहन से शादी तो कर ली लेकिन वह उसे साथ नहीं रख रहा था था, इसलिए उसे रास्ते से हटाने के लिए नीरज ने साजिश के तहत शव को फंदे से लटका दिया. मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ के अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया गया है.

महिला के मुताबिक, उसकी बहन की शादी 20 साल पहले हुई थी, उसका पति नासिक में काम करता था. इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला नीरज अक्‍सर उसके घर जाता-आता रहता था. पति की गैर मौजूदगी और उसकी प्‍यार भरी बातों ने बहन को नीरज के करीब ला दिया। दोनों में प्रेम संबंध बन गया. पति नासिक में ही था इस बीच एक दिन मंंदिर में दोनों ने शादी कर ली. इस बात की खबर जब उसके पति को लगी तो उसने उसे छोड़ दिया और बच्चों को लेकर अलग हो गया. इधर विवा‍हिता अकेली रह रही थी. वह अपने नए पति नीरज कुमार पर साथ रखने का दबाव डालने लगी.

नीरज ने पहले से विवाहित युवती से शादी तो कर ली थी लेकिन वह उसे अपने साथ नहीं रखना चाहता था. ऐसे में मृतका की बहन ने आरोप लगाया है कि नीरज ने साजिश के तहत उसकी बहन की हत्या कर उसे फांसी पर लटका दिया. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही युवती की मौत का सच साफ हो पाएगा. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद मायके वालों को सौंप दिया है.पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Crime News, Girlfriend Murder, Second marriage



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here