Bricks at Karnal bus stand two bloody including 90 year old elderly woman nodssp

0
228


हिमांशु नारंग

करनाल. हरियाणा के करनाल में पुराने बस स्टैंड के पास एक ज़मीनी विवाद को लेकर 2 गुटों में झगड़ा हो गया, इस झगड़े का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. दरअसल पुराने बस स्टैंड पर एक मिठाई की बड़ी दुकान है. मुरली वाला जिसको लेकर दो भाइयों के बेटों में विवाद है, पंचायत होती है और ये हल निकलता है कि फिलहाल जो दुकान का मालिक है. वो दुकान खाली कर देगा और उसके बदले में दूसरा पक्ष उन्हें 75 लाख रुपए देगा.

लेकिन आज सुबह जब दुकान खोली वे तो कुछ बदमाश आते हैं. वहां पर लड़ाई-झगडा करते हैं और झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि बस स्टैंड पर ईंटे चलने लगती हैं, इस हंगामे में एक 90 साल की बुजुर्ग महिला, जो उसी परिवार की सदस्य है. उस पर भी हमला किया जाता है. तेज़ धार और ईंट से वहां हमला किया जाता है, जिसमें 2 लोग चोटिल भी हो जाते हैं. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो जाती है.

लेनदेन को लेकर ऐसे बढ़ा झगड़ा

दरअसल, जिनके पास फिलहाल दुकान का कब्जा है. उन्हें 75 लाख रुपए दूसरे पक्ष से लेने हैं. पर उन्होंने कहा कि हम पैसे बाद में देंगे, पर दुकान का कब्जा अभी लेंगे. इसी बात के लिए आज दुकान पर धमकाने के लिए कुछ बदमाशों के साथ कुछ लोग आए और वहां पर बदमाशी शुरू कर दी है. इतना ही नही गल्ले में भी आकर हाथ मारने लगे. फिलहाल पुलिस ने मामले की शिकायत ले ली है, देखना होगा पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है.

आपके शहर से (करनाल)

Tags: Haryana news, Karnal news, Most viral video



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here