Bsp leader fom kanpur anant mishra antu may be join bjp before up assembly election 2022 upns

0
26


कानपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं राजनीतिक सरगर्मियां भी तेज होनी शुरू हो गई हैं. इसी बीच सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि कानपुर (Kanpur) के कद्दावर बसपा (BSP) नेता और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री अनंत मिश्र अंटू बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं. चर्चा हैं कि उनकी भाजपा जॉइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मी कांत बाजपाई से दो बार मुलाकात भी हो चुकी है. बसपा के पिछले कई कार्यक्रमों में अंटू गायब चल रहे है. यहां तक कि सतीश चंद्र मिश्र के कार्यक्रमों में भी अंटू की शिरकत नहीं हुई. बताया जा रहा है कि अंटू कानपुर की आर्यनगर सीट से टिकट मांग रहे हैं. फिलहाल टिकट को लेकर मामला लटका हुआ है.

अंटू को टिकट दिए जाने को लेकर मामला फंसा हुआ है. दरअसल कानपुर में 10 में से 7 विधानसभा सीटों पर भाजपा काबिज है. बाकी की तीन विधानसभा में से एक कैण्ट मुस्लिम बाहुल्य सीट है. जिसमें भाजपा का जीतना काफी मुश्किल रहने वाला है. बाकी की आर्यनगर और सीसामऊ में भाजपा के क़ई वरिष्ठ और कद्दावर नेता दावे कर रहे है. ऐसे में अंटू को टिकट देना बहुत आसान नहीं रहेगा. भाजपा में विद्रोह होने का भी डर बना रहेगा.

अंटू ने बनाई बसपा से दूरी
वर्षों से बड़े नेता के तौर पर स्थापित और सतीश मिश्रा के बेहद करीबी रहे अंटू पिछले लंबे समय से बसपा से दूरी बनाए हुए है. बसपा के ब्राह्मण सम्मेलन में शामिल हुये अंटू ने सतीश चंद्र मिश्र के बाकी के तीन कार्यक्रमों में नहीं दिखे थे. पार्टी के सभी कार्यक्रमों में पिछले लंबे समय से नदारत चल रहे है.

आपके शहर से (कानपुर)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: BJP, BSP UP, CM Yogi, Kanpur news, Mayawati, UP Election 2022, Uttar Pradesh Assembly Election 2022, कानपुर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here