Bulandshahr: स्कूल के लिए निकली 10वीं की छात्रा को अगवा कर गैंगरेप करने का आरोप, VIDEO भी बनाया

0
18


हाइलाइट्स

कक्षा 10 की छात्रा सुबह करीब 9 बजे घर से स्कूल के लिए निकली थी
आरोप है कि रास्ते में गांव के दो युवकों ने उसे रोक लिया और अपहरण कर लिया

बुलंदशहर. उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में घर से स्कूल के लिए निकली कक्षा 10 की छात्रा का अपरहण के बाद रेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपियों ने छात्रा का वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी दी. पुलिस ने नाबालिग पीड़िता के पिता की शिकायत पर दोनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस का दावा है कि पीड़ित छात्रा और आरोपी के बीच प्रेम प्रसंग है और दोनों का एक फोटो वायरल हो गया था.

बुलंदशहर के थाना पहासू स्थित एक गांव निवासी कक्षा 10 की छात्रा सुबह करीब 9 बजे घर से स्कूल के लिए निकली थी. आरोप है कि रास्ते में गांव के दो युवकों ने उसे रोक लिया और अपहरण कर अज्ञात जगह ले गए. आरोप है की दोनों युवकों ने छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया और वीडियो भी बना लिया. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए. घटना के बाद डरी सहमी छात्रा अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई. पीड़िता का परिवार तत्काल थाना पहासू पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर दो युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.

पुलिस ने कही ये बात
पुलिस का दावा है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा. पुलिस के मुताबिक पीड़िता और आरोपी पहले से एक दूसरे के परिचित (प्रेम प्रसंग) थे और दोनों का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. जब फोटो की जानकारी छात्रा के परिजनों तक पहुंची तो मामला थाने आया. चूंकि पीड़िता नाबालिग है, इसलिए शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है और इस मामले में आगे की कार्रवाई भी की जा रही है. पूरे मामलेे में सीओ शिकारपुर सत्येंद्र कुमार का कहना है कि पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियोंं की गिरफ्तारी का प्रयास कियााा जा रहा है.

Tags: Bulandshahr news, UP latest news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here