Car and pick up collision in mandi one doctor dies and another injured hpvk

0
5


मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में एक सड़क हादसे में युवा डॉक्टर की मौत हो गई. हादसा आधी रात को हाईवे पर हुआ. हादसे में कार सवार डॉक्टर की मौत हो गई, जबकि साथी डॉक्टर घायल है. पुलिस ने हादसे को लेकर केस दर्ज कर लिया है और पड़ताल कर रही है.

जानकारी के अनुसार, नैरचौक में महेंद्रा शोरूम के पास देर रात को यह हादसा हुआ है. कार और एक पिकगाड़ी में भिड़ंत हुई है और हादसे में कार सवार डॉक्टर की मौत हो गई, जबकि साथी घायल हो गया है. घायल को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि सड़क किनारे पिकअप खड़ी हुई थी और कार इसी से जा भिड़ी.

बताया जा रहा है कि 26 वर्षीय डॉक्टर विशेष राणा की मौत हो गई है. वह  पीएचसी सिंबल कोठी (सरकाघाट) सेवाएँ दे रहे थे. पुत्र ध्यान सिंह गांव कोटलू डाकघर पट्टा तहसील भोरंज जिला हमीरपुर के रूप में हुई है। एक अन्य चिकित्सक हादसे में घायल हुआ है.

26 वर्षीय चंबा के डॉक्टर विशेष राणा की मौत हो गई है.

ट्रैनिंग के लिए आए थे नेरचौक

मंडी पुलिस के अनुसार, हाईवे पर 12 बजे ये हादसा हुआ है. दरअसल, मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्य विभाग की ओर से ट्रेनिंग प्रोग्राम करवाया जा रहा है. ये डॉक्टर भी उसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद नैरचौक से मंडी जा रहे थे. पुलिस हादसे की पड़ताल कर रही है. बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के चलते यह हादसा हुआ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here