CM नीतीश पर बरसे बाहुबली अनंत सिंह, कहा- UP चुनाव के बाद गिर जाएगी बिहार सरकार

0
298


पटना. राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के विधायक और बाहुबली नेता अनंत सिंह (Anant Singh) उर्फ छोटे सरकार मंगलवार को एमपी-एमएलए कोर्ट (MP-MLA Court) में पेश हुए. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और उनकी सरकार पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. अनंत सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) के बाद नीतीश सरकार (Nitish Government) गिर जाएगी. उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो चोर दरवाजे से बिहार के मुख्यमंत्री बने है. वहीं, उन्होंने बिहार विधान पारिषद चुनाव (Bihar MLC Election) में कार्तीकेय सिंह को समर्थन देने का ऐलान किया.

अनंत सिंह ने मंगलवार को पेश हुए आम बजट के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि वो कुछ नहीं जानते हैं, वो अभी जेल में हैं. आरजेडी विधायक ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और बिहार सरकार में मंत्री मुकेश सहनी को भी अपने निशाने पर लेते हुआ कहा कि मैं इनका नाम भी नहीं लेना चाहता हूं. यह लोग सिर्फ अपने परिवार के लिए राजनीति करते हैं, इन लोगों को किसी भी पार्टी में नहीं लेना चाहिए. अनंत सिंह ने कहा कि यह सिर्फ अपने फायदे के लिए अलग-अलग राजनीतिक पार्टी में घूमते रहते हैं.

बता दें कि विधान परिषद चुनाव में एनडीए की तरफ से मुकेश सहनी की पार्टी वीआईपी को एक भी सीट नहीं मिलने से वो नाराज हैं. वो अकेले ही सभी 24 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान कर चुके हैं. वहीं, जीतन राम मांझी की पार्टी हम को भी सीट बंटवारे में एक भी सीट नहीं मिली है. लेकिन अपनी मजबूरी के चलते वो नाराजगी जाहिर नहीं कर पा रहे हैं. इन्हीं सब परिस्थितियों को देखते हुए बाहुबली अनंत सिंह ने आने वाले समय में नीतीश सरकार के गिरने की भविष्यवाणी की है.

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम के बाद बिहार की मौजूदा सरकार गिर जाएगी. हालांकि, जब उनसे इस बारे में स्पष्ट पूछा गया तो उन्होंने इसको लेकर कोई उपयुक्त कारण नहीं बताया. वहीं, नीतीश कुमार के आरजेडी के साथ फिर से आने के कयासों पर अनंत सिंह ने कहा कि यह बात सही नहीं है.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Anant Singh, Bihar News in hindi, CM Nitish Kumar, Nitish Government



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here