CM योगी ने कहा- शुरू कर दें 2022 की तैयारी, गोरखपुर में दिया पंचायत चुनाव जीत का गुरुमंत्र

0
34


सीएम योगी ने गोरखपुर में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की.

UP Panchayat Election 2021: सीएम योगी (CM Yogi Adityanath) ने कहा कि भाजपा केवल जिला पंचायत का चुनाव लड़ेगी. बाकी पदोे पर हमें हस्तक्षेप नहीं करना है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि ग्राम पंचायतों में गलत लोग चुन कर चले जाएं.

गोरखपुर. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath)  ने बुधवार को कार्यकर्ताओं से करीब 2 घंटे तक मुलाकत की. गोरखपुर सर्किट हाउस स्थित एनेक्सी भवन में गोरखपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों का परिचय के बाद गोरखपुर (Gorakhpur) और काशी प्रांत के वर्तमान संगठन महामंत्री भवानी सिंह और इसी दायित्व में रहे रत्नाकर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सम्मानित किया. इस मौके पर सीएम योगी ने पंचायत चुनाव की चर्चा करते हुए कहा कि इसके लिए संगठन ने मानक तय किए है. भाजपा केवल जिला पंचायत का चुनाव (UP Panchayat Election 2021) लड़ेगी. बाकी पदोे पर हमें हस्तक्षेप नहीं करना है,  लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि ग्राम पंचायतों में गलत लोग चुन कर चले जाएं.

सीएम योगी ने कहा कि हमारा प्रयास रहना चाहिए कि ग्राम पंचायतों में अच्छे लोग चुन कर जाएं और ये लोग भाजपा से भावनात्मक लगाव रखें. मुख्यमंत्री ने कहा कि 2022 की तैयारी अभी से शुरू कर दें. आगामी 24 मार्च को प्रदेश में भाजपा सरकार का चार साल पूरा हो जाएगा. इसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार के कार्यकाल का सात साल पूरा होगा. प्रदेश सरकार की उपलब्धियों पर एक पुस्तक भी आपके बीच उपलब्ध होगा. संगठन की टीम इन उपलब्धियों को जनता तक ले जाए. इसके लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जाए. मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री के हर ट्विट को रीट्वीट करने का आग्रह सभी से किया.

ये भी पढ़ें: Jamtara: जामताड़ा के शातिर ठगों पर अमेरिका करेगा रिसर्च, समझेंगे एक कॉल का पूरा खेल

सीएम योगी ने दिया बड़ा बयान

मुख्यमंत्री योगी ने केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों के प्रचार प्रसार में  टेक्नोलॉजी के उपयोग पर बल दिया. साथ ही कहा कि भाजपा आज देश ही नहीं दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल है. इस संगठन में कार्यकर्ता के रूप में या किसी दायित्व में रह कर कार्य करना गौरव की बात है. इसलिए हम जिस दायित्व में रहें, अपना कार्य ईमानदारी से करें और संगठन के वैचारिक अधिष्ठान के प्रचार प्रसार में कोई कोर कसर न छोड़े. उन्होंने गोरखपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों से कहा कि आपको एक बहुत बड़े क्षेत्र की जिम्मेदारी मिली है. इसलिए कार्य और व्यवहार से अपने को साबित करना होगा. जब संगठन और सरकार एक दल की हो तो जिम्मेदारी और बढ़ जाती है.

साथ ही मुख्यमंत्री ने कहा कि जनता ने जो विश्वास भाजपा को दिया है, उस पर खरा उतरना हम सबकी जिम्मेदारी है. केंद्र और प्रदेश सरकार ने हर क्षेत्र में कार्य करके विकास को गति दिया है. ऐसे में आप केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच ताल ठोक कर रखें. जनता के बीच में सरकार की अच्छी धारणा भी बनाइए. संगठन की मजबूती के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हर बूथ को जितने के आह्वान को दोहराते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब सफलता संगठनात्मक होगी हो हमारा वैचारिक अधिष्ठान भी मजबूत होगा. कोरोना से निपटने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयास की विस्तृत जानकारी देते हुए कहा कि इस वैश्विक महामारी से हम टेक्नोलॉजी के बल पर ही जीत रहे है. मुख्यमंत्री ने बताया कि वैक्सीन पहले तीन अलग-अलग चरणों में लगेगा. आगे के लिए भी प्रदेश सरकार की तैयारी पूरी है.


<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here