CM Bhupesh Baghels big statement, said

0
37


बीजापुर एनकाउंटर को लेकर सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है.

छत्तीसगढ़ के बीजापुर मे नक्सलियों से मुठभेड़ को लेकर CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि बीजापुर में मुठभेड़ नहीं युद्ध हुआ है, हमने नक्सलियों को उनकी मांद में घुसकर मारा है.

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बीजापुर मे नक्सलियों से मुठभेड़ (Bijapur encounter) को लेकर CM भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) का बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि बीजापुर में मुठभेड़ नहीं युद्ध हुआ है, हमने नक्सलियों की मांद में घुसकर हमला किया है. अब यह नक्सलियों की अंतिम लड़ाई साबित होगी. नक्सली 40 बाय 40 वर्ग किलोमीटर में सिमट गए हैं. इस घटना ने हमारे मनोबल को और बढ़ा दिया है, अब उन्हें मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. नक्सलियों ने मुठभेड़ में रॉकेट लांचर, हैंड ग्रेनेड, UBJL से हमला किया है. हमारी कोई चूक नहीं हुई है.

Youtube Video

सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि यह ऑपरेशन किसी भी हाल में नहीं रुकेगा. हम और अधिक कैम्प खोलेंगे, सड़क बनाएंगे, विकास करते रहेंगे. सीएम भूपेश बघेल असम से लौटने के बाद एयरपोर्ट पर बड़ी बैठक ली, जिसमें मुख्य सचिव, गृह विभाग के सचिव, डीजीपी, CRPF डीजी, इंटेलिजेंस चीफ शामिल हुए. CM भूपेश बघेल ने असम से लौटते ही एयरपोर्ट पर बड़ी बैठक ली. उन्होंने बीजापुर की घटना की विस्तृत जानकारी ली. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल जगदलपुर जाएंगे. वहां पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देंगे. इसके बाद जगदलपुर में ही आगे की रणनीति तय करेंगे. वहां पर आला अधिकारियों की बैठक भी लेंगे.

सीएम बघेल पहुंचे रायपुर अस्पतालसीएम भूपेश बघेल रायपुर के अस्पताल पहुंचे, वह बीजापुर एनकाउंटर में घायल जवानों से मुलाकात की. सीएम ने कहा कि हमारे जवान बहादुरी के साथ लड़े. हमें अपने जवानों पर गर्व है. माओवादियों को मारने के बाद हथियार भी लाए हैं. सीएम ने दोहराया कि अभियान में कोई कमी नहीं आएगी. इस मौके पर डीजीपी डीएम अवस्थी, कलेक्टर एस भारती दासन भी उनके साथ ही अस्पताल पहुंचे हैं. सीएम बघेल ने जवानों का हाल भी लिया है. CM के साथ राजस्वमंत्री जय सिंह अग्रवाल, डीजीपी डीएम अवस्थी, सांसद दीपक बैज, स्पेशल नक्सल डीजी अशोक जुनेजा भी मौजूद रहे.

Youtube Video

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल जाएंगे जगदलपुर

  • सीएम बघेल कल सुबह 8.30 बजे रायपुर पुलिस लाईन हेलीपेड से जगदलपुर जाएंगे.
  • जगदलपुर में जवानों के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में होंगे शामिल.
  • सुबह 9.40 बजे मां दंतेश्वरी एयरपोर्ट जगदलपुर पहुंचेंगे.
  • सुबह 10 बजे पुलिस लाईन में श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होंगे.
  • इसके बाद शौर्य भवन में आयोजित बैठक में शामिल होंगे.
  • बैठक के बाद 11.30 बजे रायपुर के लिए रवाना होंगे.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here