CM Flying seized overloading vehicles in charkhi dadri hrrm

0
23


चरखी दादरी. सीएम फ्लाइंग ने आरटीए व जीएसटी विभाग (GST Department) के साथ संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए ओवरलोडिंग वाहनों (Overload vehicles) पर शिकंजा कसा. टीम के छापेमार कार्रवाई के दौरान वाहन चालकों में भी हडक़ंप मच गया. इस दौरान टीम ने 12 वाहनों को ओवरलोडिंग व बिना टैक्स के चलने वाले वाहनों को कब्जे में लिया. सेल्स व जीएसटी विभाग द्वारा वाहनों के चालान करते हुए जुर्माना अदा करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.

बता दें कि सीएम फ्लाइंग को गुप्त सूचना मिली थी कि दादरी क्षेत्र में ईंटों व क्रशर से भरे ओवरलोडिंग वाहन धड़ल्ले से चल रहे हैं. जिस आधार पर सीएम फ्लाइंग के सब इंस्पेक्टर अनूप सिंह की अगुवाई में आरटीए, सेल्स टैक्स व जीएसटी की संयुक्त रूप से टीम ने रावलधी बाईपास क्षेत्र में कार्रवाई की. इस दौरान वहां से गुजरने वाले 12 ओवरलोडिंग टै्रक्टर व एक क्रशर से भरा डम्पर को काबू किया.

सीएम फ्लाइंग की छापेमारी के दौरान वाहन चालकों में हड़कंप मच गया और अपने वाहनों को दूसरे रास्तों से लेकर भाग गए. हालांकि टीम द्वारा पीछा करते हुए कई वाहनों को काबू भी किया गया. टीम सदस्यों का कहना है कि ट्रैक्टरों द्वारा इंटों की सप्लाई करने के दौरान जीएसटी व टैक्स की चोरी की जा रही थी. जिस आधार पर कार्रवाई की गई है.

सीएम फ्लाइंग टीम के सदस्य सब इंस्सपेक्टर अनूप सिंह ने बताया कि सूचना के आधार पर संयुक्त रूप से कार्रवाई की गई है. इस दौरान 12 ट्रैक्टरों व एक क्रशर से भरा डम्पर को जब्त किया है. टीम द्वारा वाहनों के दस्तावेज चैक किए जा रहे हैं. जिस आधार पर ही चालान व जुर्माना लगाने की प्रक्रिया की जाएगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here