CM Jairam Thakur applauded from officers in mandi hpvk

0
17


इन चारोँ अफसरों को सीएम ने सराहा है.

हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चारों अधिकारियों को अपने हाथों शॉल, टोपी और स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया और उत्कृष्ट सेवाओं के लिए शाबाशी दी.

मंडी. हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में द्रंग विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले हरडगलू में आयोजित समारोह के दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर (CM Jairam Thakur) और द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर अपने चार अधिकारियों की पीठ थपथपा गए. मुख्यमंत्री ने चारों अधिकारियों को अपने हाथों शॉल, टोपी और स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया और उत्कृष्ट सेवाओं के लिए शाबाशी दी. सम्मान पाने वालों में डीएफओ मंडी एसएस कश्यप, डीएफओ जोगिंद्रनगर राकेश कटोच, लोक निर्माण विभाग मंडी मंडल 1 के अधिशाषी अभियंता ई. जितेंद्र कुमार गुप्ता और जल शक्ति विभाग पधर के अधिशाषी अभियंता ई. राजेश मोंगरा का नाम शामिल है. पर्यटन और विकास को मिलाकर किया कार्य वन मंडल मंडी ने टीम वर्क के साथ द्रंग विधानसभा क्षेत्र में पयर्टन और विकास की नई ईबारत लिखी. मंडी मंडल ने क्षेत्र में सबसे ज्यादा एफसीए और एफआरए के मामलों को मंजूरी दिलाई. ईको टूरिज्म को बढ़ावा दिया और जड़ी बूटियों की नर्सरी स्थापित की. पहली बार राज्य स्तरीय वन महोत्सव का सफल आयोजन करवाया. इन बेहतरीन कार्यों के लिए सीएम जयराम ठाकुर ने डीएफओ मंडी एसएस कश्यप को सम्मानित किया और शाबाशी दी.

CM Jairam Thakur applauded from officers in mandi hpvk

डीएफओ मंडी एसएस कश्यप को सम्मानित करते हुए सीएम.

वन भी बचाए और विकास भी करवाया वन मंडल जोगिंद्रनगर ने टीम वर्क के तहत द्रंग विधानसभा क्षेत्र में सस्टेनेबल डेवल्पमेंट पर अधिक ध्यान देते हुए वनों का संरक्षण भी किया और रूके हुए विकास के कार्यों को भी गति प्रदान की. 2007 से जो काम रूके थे उन्हें मंजूरियां दिलाकर विकास की गति को आगे बढ़ाया. एफसीए और एफआरए के मामलों में बढ़ोतरी की. इस बेहतरीन कार्य के लिए सीएम जयराम ठाकुर ने हरडगलू में डीएफओ जोगिंद्रनगर राकेश कटोच को सम्मानित किया और शाबाशी दी.

CM Jairam Thakur applauded from officers in mandi hpvk

डीएफओ जोगिंद्रनगर राकेश कटोच को सम्मानित किया और शाबाशी दी.

पीएमजीएसवाई में बनाई सबसे ज्यादा सड़कें बीते तीन वर्षों के दौरान लोक निर्माण विभाग के मंडी स्थित डिविजन नंबर 1 ने द्रंग विधानसभा क्षेत्र में बेहतरीन कार्य करते हुए प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत रिकार्ड 87 किमी सड़कों का निर्माण किया. वहीं, नाबार्ड के तहत 7 सड़कें बनाई. इस बेहतरीन कार्य के लिए सीएम जयराम ठाकुर ने डिविजन नंबर एक के अधिशाषी अभियंता ई. जितेंद्र कुमार गुप्ता को हरड़गलू में सम्मानित किया और शाबाशी दी.

CM Jairam Thakur applauded from officers in mandi hpvk

अधिशाषी अभियंता ई. जितेंद्र कुमार गुप्ता को हरड़गलू में सम्मानित किया और शाबाशी दी.

2007 से बंद पड़ी पेयजल योजना को कर दिया सुचारू जल शक्ति विभाग पधर ने द्रंग क्षेत्र में 2007 से बंद पड़ी पंजौंडी नाला स्कीम को पूरी लग्न और मेहनत के साथ न केवल पूरा किया बल्कि इसे पूरी तरह से सुचारू भी बना दिया. आज इस योजना के शुरू होने से क्षेत्र की 16 पंचायतों की 25 हजार की आबादी लांभावित हो रही है.

CM Jairam Thakur applauded from officers in mandi hpvk

सीएम जयराम ठाकुर ने जल शक्ति विभाग पधर के अधिशाषी अभियंता ई. राजेश मोंगरा को सम्मानित किया.

इस बेहतरीन कार्य के लिए सीएम जयराम ठाकुर ने जल शक्ति विभाग पधर के अधिशाषी अभियंता ई. राजेश मोंगरा को सम्मानित किया और शाबाशी दी.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here