Cm manohar lal khattar meeting with pm narendra modi postponed hrrm

0
18


चंडीगढ़. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) की बैठक स्थगित हो गई है. अब गुरुवार को पीएम मोदी से मुख्यमंत्री मनोहर लाल की मुलाकात नहीं होगी. सीएम खट्टर आज सुबह 8:00 बजे दिल्ली से चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए. वहीं हरियाणा कैबिनेट की आज अहम बैठक होगी. सीएम मनोहर लाल की अध्यक्षता में ये बैठक तीन बजे सचिवालय में होगी. कैबिनेट में हरियाणा विधानसभा का शीतकालीन सत्र बुलाने की तारीख़ पर मुहर लग सकती है. सिरसा के थेहड़ मोहल्ले के लोगों को रिहैबिलिटेशन किए जाने, परिवहन विभाग में ग्रुप बी के अफसरों की नियुक्ति के सर्विस रूल को मंजूरी समेत कई फैसलों लिए जा सकते हैं.

सीएम मनोहर लाल तीन कृषि कानून की वापसी के बाद पहली बार अपनी मंत्रिमंडल की बैठक लेने जा रहे हैं. इसमें किसान आंदोलन और डेंटल सर्जन घोटाले पर भी चर्चा होना स्वाभाविक है. इसके अतिरिक्त स्क्रैप पॉलिसी, स्टार्टअप पॉलिसी को भी एजेंडे में शामिल किया जा सकता है. साथ ही सिरसा में थेहड़ के लोगों के पुर्नवास के मामलों पर भी चर्चा होगी.

बता दें कि हरियाणा हरियाणा किसान आंदोलन का केंद्र है. ऐसे में तीन कृषि कानून की वापसी के बाद किसानों को उठाने के मामले पर पीएम के साथ बैठक होनी थी. इस बैठक में किसानों को कैसे मनाया जाए इस पर चर्चा हो सकती थी. क्योंकि तीन कृषि कानून की वापसी होने के बाद भी सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर हरियाणा और पंजाब के किसानों को जमावड़ा बना हुआ है.

Tags: CM Manohar Lal Khattar, Narendra modi, Pm narendra modi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here