Cm shivraj took the tribals with him on an aerial tour in a helicopter mpsg

0
25


भोपाल. मध्य प्रदेश में उपचुनाव (By Election) से पहले जनदर्शन यात्रा पर निकले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) हर दिन बदले-बदले अंदाज में नज़र आ रहे हैं. मंगलवार को जहां उन्होंने यात्रा के दौरान ही मंच से ही अधिकारियों को सस्पेंड करने के आदेश जारी किए तो वहीं बुधवार को उन्होंने अपने स्टेट हेलिकॉप्टर में आदिवासियों को सैर कराई. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज अलीराजपुर के दौरे पर थे. इस दौरान कुछ आदिवासियों ने उनसे हेलिकॉप्टर से सैर करने की इच्छा जाहिर की.

इस पर मुख्यमंत्री ने उन्हें अपने स्टेट हेलिकॉप्टर से रणबयढ़ा से सेजावाडा तक की यात्रा कराई. जिन आदिवासियों ने सीएम के साथ हेलिकॉप्टर में यात्रा की उनमें दरियाव सिंह, मंगल सिंह, रिच्छु सिंह बघेल, जोध सिंह शामिल हैं. सीएम के साथ हेलिकॉप्टर में यात्रा करने के बाद आदिवासियों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का धन्यवाद किया और कहा कि आज उनका सपना पूरा हुआ.

बदले बदले सीएम
इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आदिवासियों के साथ ही नृत्य करते हुए नज़र आए थे. मुख्यमंत्री का अलीराजपुर की जोबट मंडी में महिला सशक्तिकरण का कार्यक्रम था. इसी दौरान आदिवासी कलाकारों के साथ सीएम भी नृत्य करते नज़र आए. सीएम शिवराज बीते कुछ दिनों से जनदर्शन यात्रा निकाल रहे हैं. इस दौरान खास तौर से वो उन इलाकों में जा रहे हैं जहां आने वाले दिनों में उपचुनाव होना है. जोबट सीट भी उनमें से एक है.

कांग्रेस ने साधा निशाना
सीएम शिवराज के इस अंदाज पर कांग्रेस ने तंज कसा है. कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा सीएम शिवराज कमल नाथ की नकल कर रहे हैं. लेकिन कमलनाथ खुद के निजी हेलीकॉप्टर में आदिवासियों को घुमा चुके हैं. सीएम केवल चुनाव के चक्कर में आदिवासियों को घुमा रहे हैं और वो भी सरकारी हेलिकॉप्टर में. इससे पहले शिवराज को कितनी बार आदिवासियों की याद आई. आदिवासी नेमावर, नीमच खरगौन का कांड नहीं भूले हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here