CM Yogi Adityanath contest from Gorakhpur in up election 2022 Akhilesh Yadav bjp Samajwadi Party nodark – UP Chunav: अखिलेश यादव का तंज, बोले

0
15


गोरखपुर. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के लिए भारतीय जनता पार्टी ने अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट (BJP Candidates List) जारी कर दी है. भाजपा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को गोरखपुर शहर से उम्मीदवार बनाया है. इसके अलावा डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भी कौशांबी जिले की सिराथू सीट से चुनाव मैदान में उतारा गया है. वहीं, सीएम योगी के गोरखपुर से चुनाव मैदान में उतरने पर समाजवादी पार्टी के प्रमुख और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने तंज कसा है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि कभी कहते थे मथुरा से लड़ेंगे, कभी अयोध्या से तो कभी प्रयागराज से लड़ने की बात करते थे. मुझे इस बात की खुशी है कि भाजपा ने उन्हें (योगी आदित्यनाथ) अपने घर भेज दिया. अब मुझे लगता है कि गोरखपुर में ही उन्हें रहना पड़ेगा अब वहां से वापस आने की जरूरत नहीं है.

इससे पहले शुक्रवार को यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा था,’वो जानते होंगे कि उधर लगातार विकेट गिर रहे थे. हालांकि हमारे बाबा मुख्‍यमंत्री क्रिकेट (Cricket) खेलना नहीं जानते हैं. अगर वह क्रिकेट खेलना भी जानते होते तो अब तो उनसे कैच छूट गया. इसी वजह से वह गोरखपुर चले गए हैं. बता दें कि सीएम योगी ने शुक्रवार को गोरखपुर में खिचड़ी कार्यक्रम में भाग लिया था.

भीम आर्मी प्रमुख पर किया पलटवार
इसके अलावा सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्‍होंने कहा कि चंद्रशेखर ने जो भी बात की मैंने उनकी बात मानी और रामपुर मनिहरन और गाजियाबाद वाली सीटें उनको दीं. इसके बाद उन्होंने किसी से फोन पर बात करने के बाद मुझको बताया कि वह चुनाव साथ में नहीं लड़ सकते. इससे पहले आज भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर ने कहा कि मेरी अखिलेश यादव से पिछले 6 महीनों में काफी मुलाकातें हुईं हैं. इस बीच सकारात्मक बातें भी हुई लेकिन अंत समय में मुझे लगा कि उनको दलितों की जरूरत नहीं है. वह इस गठबंधन में दलित नेताओं को नहीं चाहते. वह चाहते हैं कि दलित उनको वोट करें. कल (शुक्रवार) उन्होंने अपमानित किया जो दुखद है. बहुजन समाज के लोगों को अपमान किया है.

आपके शहर से (लखनऊ)

उत्तर प्रदेश
उत्तर प्रदेश

Tags: Akhilesh yadav, CM Yogi Adityanath, UP news, Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here