Congress MLA said- Jamtara’s roads will be smoother than Kangana Ranaut’s cheeks | कांग्रेस विधायक ने कहा- जामताड़ा की सड़कें कंगना रनौत के गाल से भी ज्यादा चिकनी बनाएंगे

0
13


रांची10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अपने बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं इरफान अंसारी। (फाइल फोटो)

अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले झारखंड के जामताड़ा से कांग्रेस विधायक डॉ इरफान अंसारी एक फिर अपने एक बयान से विवादों में घिर गए हैं। इस बार उन्होंने कहा है कि जामताड़ा की सड़कें बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के गाल से भी ज्यादा चिकनी होगी। हालांकि बाद में उन्होंने बताया कि मेरी जबान फिसल जाने ऐसा बोल दिया था।

उन्होंने कहा कि जामताड़ा में 15 ग्रामीण सड़कों के निर्माण कराया जाएगा जो फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गाल जैसी चिकनी होगी। जामताड़ा में ऐसी सड़के बनेंगी जिसमें लोगों को ना धूल फांकनी पड़ेगी और ना ही गड्ढे का सामना करना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कि कंगना के गाल जैसी चिकनी सड़कों का उपयोग आदिवासी समुदाय के बच्चे और राज्य के युवा करेंगे। उन्होंने कहा कि ऐसी 14 विश्व स्तरीय सड़कों का निर्माण जल्द शुरू होगा।

PM को पाकिस्तान का टिकट देने की कर चुके हैं बात। (फाइल फोटो)

‌‌BJP ने कहा- कांग्रेस को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए
BJP प्रक्ता प्रतुल साहदेव ने कहा कांग्रेस के नेता महिलाओं के प्रति अपनी ओछी सोच और घटिया मानसिक्ता के लिए लंबे समय से जाने जाते रहे हैं। ये इनकी और इनकी पार्टी की घटियान मासिक्ता सोच को दिखाता है। कांग्रेस को सार्वजनिक रूप से इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

एक विधायक तो फोन कर पत्नी की गाल की तरह सड़क बनाने की सलाह दे डाली
वहीं कांग्रेस विधायक के इस बयान के बाद एक ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें बताया जा रहा है कि कथित तौर पर BJP के एक नेता इरफान अंसारी को उनकी पत्नी की गाल की तरह चिकनी सड़क बनाने की नसीहत दे रहे हैं। इस पर कांग्रेस विधायक भी हां में हां मिलाते हुए सुनाई दे रहे हैं।

इससे पहले योग शिक्षिका के कपड़े पर दिए थे विवादित बोल
इससे पहले भी लड़कियों पर इरफान अंसारी विवादित बयान दे चुके हैं। अगस्त 2020 में उन्होंने रांची की योग शिक्षिका अब BJP की नेता राफिया नाज के विरुद्ध विवादित बयान दिया था। अंसारी ने योग शिक्षिका पर योग के दौरान पहने जाने वाले कपड़ों को इस्लाम के खिलाफ बताया। यह भी कहा कि राफिया योग के बदले अंग प्रदर्शन करती है। इस बयान से जामताड़ा विधायक पर महिलाओं को अपमानित का आरोप भी लगा था। इसके बाद राफियान ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था

योग शिक्षिका पर दे चुके हैं विवादित बयान।

सुरक्षा में चूक पर कहा- PM को पाकिस्तान चले जाना चाहिए
पंजाब में PM की सुरक्षा में चूक मामले पर उन्होंने कहा था कि PM नरेंद्र मोदी को हिंदुस्तान में डर लग रहा है, तो उनको पाकिस्तान चले जाना चाहिए। पाकिस्तान में वह सुरक्षित रह पाएंगे, तो मैं उनको पाकिस्तान जाने के लिए टिकट दूंगा।

झारखंड में रहना है तो जय जोहार कहना होगा
इससे पहले 16 दिसंबर को झारखंड विधानसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान उन्होंने विवादित बयान दिया था। उन्होंने BJP के लिए कहा, ‘अगर झारखंड में रहना है तो जय जोहार कहना होगा। शुरुआत भी जय जोहार से और अंत भी जय जोहार से करना होगा। ऐसा नहीं करने वाले को झारखंड से भागना होगा।’

इससे पहले लालू यादव भी दे चुके हैं इस तरह का बयान
मालूम हो कि सालों पहले लालू प्रसाद यादव ने बिहार की सड़कों को अभिनेत्री हेमा मालिनी के गाल जैसा बनाने की बात कही थी। उस समय वे बिहार के मुख्यमंत्री थे। तब पूरे देश में बहुत हंगामा मचा था। उनके खिलाफ कुछ थानों में एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here