Controversy over ad shoot in Kawardha Rajmahal over money police arrive

0
35


कवर्धा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कवर्धा राजमहल (Kawardha Rajmahal) परिसर में किसी एड की शुटिंग के लिए क्रु-मेंबरों का महल के व्यवस्थापकों के साथ विवाद होने की बातें सामने आई है. इस दौरान शुटिंग टीम के द्वारा कई तरह के आरोप-प्रत्यारोप लगाए हैं. कहा जा रहा है कि पैसों के लेने-देन को लेकर विवाद हुआ है. बिना पैसे दिए जा रहे टीम के मेम्बरों को रोकने पर विवाद और बढ़ गया. मामले की सूचना पर कोतवाली पुलिस राजमहल पहुंची और विवाद को शांत कराया. रायपुर से आई शुटिंग टीम में शामिल प्रीति जैन ने बताया कि कवर्धा राजमहल में शूट के लिए पर्यटन मंडल की तरफ से उन्हें भेजा गया था. पैसों के लेनदेन की बात नहीं हुई थी. अगर हुई भी होगी,तो उनके बीच की बात थी.

शूटिंग टीम का कहना है कि हमें शूट करके जाना था. शुक्रवार सुबह हम शूट के लिए आए तो हमें किसी ने पैसे के लेनेदेन को लेकर कोई बात नहीं की. लेकिन जब शूट कर जाने लगे तो, बोले की बीस हजार रुपए देना है. हमने कहा कि पैसे हमारे पास नहीं है. जो बात हुई है,उनसे कहिए. इस पर राजमहल के व्यवस्थापकों ने उन्हें रोक लिया. जाने नहीं दिया जा रहा था.

ये भी पढ़ें: Chhattisgarh Weather Update: फिर एक्टिव होगा मानसून, तीन दिनों तक होगी अच्छी बारिश 

जानें क्यों हुआ विवाद?
राजमहल की तरफ से व्यवस्थापक अखिलेश तंबोली ने बताया कि जो भी राशि थी पहले से बता दिया गया था. लेकिन टीम शूटिंग के बाद बिना पैसे दिए ही जा रहा था. इस पर हमने उन्हें रोका कि बिना भुगतान के आप कैसे जा सकते हैं. महिला स्टॉफ को छोड़कर दो पुरूष मेंबरों को रोका गया था. इसके बाद उनके द्वारा टूरिज्म बोर्ड द्वारा पैसे देने की बात कही जा रही थी. जबकि टूरिज्म बोर्ड की तरफ से ऐसा कुछ नहीं था. उनके द्वारा निजी किसी कार्य के लिए शूट किया गया है जिसका वे पैसा नहीं दे रहे थे. जितना भुगतान करना था,उसका आधा पैसा देकर वो चले गए हैं. किसी तरह का विवाद की बात गलत है. सामान्य सी बात थी. टीम पैसा नहीं देना चाह रही थी. इसके चलते उनके द्वारा विवाद पैदा किया गया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here