Covid से बिगड़े दिल्ली के हालात, सोनू सूद बोले- दुआ करें, आपको भी ऑक्सीजन मिल जाएगी

0
50


सोनू सूद ने दिल्ली की मदद के लिए आगे बढ़ाए हाथ. (फाइल फोटो)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दिल्ली में हर दिन बिगड़ रहे हालातों पर चिंता जाहिर करते हुए मदद का आश्वासन दिया है. एक्टर ने एक यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिल्ली की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं.

मुंबईः जरूरतमदों की मदद के लिए हर पल तैयार खड़े रहने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) अपने बड़े दिल के चलते हर तरफ चर्चा में छाए हुए हैं. हर दिन उनके ट्वीट (Sonu Sood Tweet) लोगों के बीच सुर्खियों में छाए रहते हैं. सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने कोरोना से जूझ रही एक लड़की को नागपुर से हैदराबाद एयरलिफ्ट कराया था और अब उन्होंने दिल्ली की मदद का भी बीड़ा उठा लिया है.

सोनू सूद ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने दिल्ली में हर दिन बिगड़ रहे हालातों पर चिंता जाहिर करते हुए मदद का आश्वासन दिया है. एक्टर ने एक यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिल्ली की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं. दरअसल, आयुष नाम के एक यूजर ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उसने लिखा- ‘आपका धन्यवाद धूप अश्विनी और सोनू सूद और उन सभी का जिन्होंने जिन्होंने मैसेज और ट्वीट के जरिए मदद करने की कोशिश की. हमें एक सिलेंडर मिल गया है.’

ऐसे में सोनू सूद ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘दिल्ली…आपकी ऑक्सीजन भी जल्दी मिल जाएगी. बस दुआ करो.’ दरअसल, दिल्ली में भी कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं. यहां, मरीजों में ऑक्सीजन की समस्या सबसे अधिक देखने को मिल रही है, लेकिन ऑक्सीजन सिलेंडर्स की कमी के चलते स्थिति खराब हो चली है. ऐसे में सोनू सूद ने अब दिल्ली की मदद के लिए भी कमर कसनी शुरू कर दी है.

Covid से बिगड़े दिल्ली के हालात, सोनू सूद बोले- दुआ करें, आपको भी ऑक्सीजन मिल जाएगीइससे पहले हाल ही में एक्टर ने कोरोना वायरस से संक्रमित फेफड़ों की समस्या से जूझ रही लड़की को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए एयर एंबुलेंस की व्यवस्था कराई थी. एक्टर की मदद से ही लड़की को जरूरी इलाज के लिए नागपुर से हैदराबाद पहुंचाया जा सका सके.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here