Cricket Australia denies reports that meeting with coach justin langer was heated and fiery

0
168


सिडनी. क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इन रपटों को खारिज किया है कि मुख्य कोच जस्टिन लैंगर के साथ उसकी मुलाकात तनावपूर्ण रही और लैंगर को पद के लिये फिर से आवेदन देने को कहा गया है. लैंगर का अनुबंध जून में समाप्त होना है. उन्होंने क्रिकेट आस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी निक हॉकली और हाई परफार्मेस मैनेजर बेन ओलिवर से पिछले सप्ताह मुलाकात की थी. उसके बाद से स्थानीय मीडिया ने कहा कि यह बैठक तनावपूर्ण रही. क्योंकि सीए ने उनसे इस पद के लिये फिर से आवेदन करने को कहा है.

सीए ने एक बयान में इन अटकलों को खारिज करते हुए कहा, “आस्ट्रेलिया पुरूष टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर, क्रिकेट आस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकली और हाई परफार्मेस मैनेजर बेन ओलिवर के बीच हुई बैठक को लेकर फॉक्स स्पोटर्स की वेबसाइट पर जारी खबरें सही नहीं है.”

इसमें कहा गया, “हम गोपनीय बातचीत पर टिप्पणी नहीं करते. लेकिन तथ्यों को दुरूस्त करना जरूरी है.हमें लगा कि इस अवसर पर अपनी बात रखना महत्वपूर्ण है. हम इस दावे को सिरे से खारिज करते हैं कि जस्टिन को कोच पद के लिए फिर से आवेदन करने के लिए कहा गया था.”

इस बारे में ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड ने आगे बताया कि हेड कोच के रूप में जस्टिन का अनुबंध इस साल जून तक है. हमने पहले भी यहा कहा था कि एशेज सीरीज के बाद ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ उनके भविष्य को लेकर चर्चा होगी. हाल ही इस संबंध में हुई हुई मीटिंग केवल एक साथ मिलने, टीम की सफलता पर विचार करने और आगे की राह पर चर्चा करने को लेकर बात हुई. हम इस प्रक्रिया को जारी रखेंगे और इसके पूरा होने के बाद एक घोषणा करेंगे.

मिताली राज को आईसीसी वनडे बल्लेबाजी रैंकिंग में फायदा, झूलन गोस्वामी भी नंबर-2 पर बरकरार

लैंगर को 2018 में गेंद से छेड़खानी मामले के बाद टीम का मुख्य कोच बनाया गया था. भारत के खिलाफ पिछले साल टेस्ट श्रृंखला में शर्मनाक हार के बाद उनको हटाये जाने की अटकलें लगाई जा रही थी. लेकिन फिर आस्ट्रेलिया ने पहला टी20 विश्व कप और एशेज श्रृंखला 4-0 से जीती.

Tags: Australia, Cricket news, Justin Langer



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here