Crime girl gang rape in hostage three accused including hostel superintendent arrest cgpg

0
6


रेप के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Korba Rape Case: कोरबा जिले के दीपका थाना क्षेत्र के एक गांव से बड़ी घटना सामने आई है. गांव के ही तीन युवकों ने युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप किया.

कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले से गैंगरेप (Gang Rape) का एक मामला सामने आया है. युवती को बंधक बनाकर तीन युवकों ने दुष्कर्म किया. युवती घर से पानी भरने निकली थी. इसी दौरान आरोपियों ने युवती को बंधक बनाकर घर में रख लिया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. दो दिन बाद युवती ने परिजनों को घटना के बारे में जानकारी दी. परिजनों ने फिर पुलिस से मामले की शिकायत की. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में छात्रावास अधीक्षक भी शामिल है.

कोरबा जिले के दीपका थाना क्षेत्र के एक गांव से बड़ी घटना सामने आई है. यहां गांव के ही तीन युवकों ने अपने ही गांव की युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप किया. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले पीड़ित पानी लेने हैंडपंप पर गई थी. युवकों ने उसे जबरदस्ती बंधक बना लिया और अपने घर में रख लिया. युवती काफी समय तक पानी लेकर नहीं आई तो उसके घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की.

पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

जब युवती नहीं मिली तो इसकी सूचना परिजनों ने दीपका थाने में दी. दो दिन बाद जब युवती गांव के ही एक कोठार में मिली तो उसने अपने माता-पिता को इस घटना की जानकारी दी. परिजनों ने दीपका थाना में इस घटना की सूचना दी गई. पुलिस ने तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया है.  आरोपियों में नुनेरा छात्रावास अधीक्षक भी शामिल है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here