Crime news armed criminals entered house of hotel businessman and loot valuables patna police nodmk8

0
140


पटना. बिहार की राजधानी पटना (Patna) में अपराधियों के मन से कानून और पुलिस का खौफ मिट गया है. अपराधियों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है और वो एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदातों (Crime In Patna)को अंजाम दे रहे हैं. मगर पुलिस बेबस बनी हुई है. चार दिन पहले गांधी मैदान (Gandhi Maidan) से सटे कदमकुआं थाना क्षेत्र के बाकरगंज में बिहार (Bihar) के सबसे बड़े आभूषण लूट कांड (Jeweler Shop Loot) का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अपराधियों ने इसी इलाके के जगत नारायण रोड में होटल कारोबारी के घर घुस कर भीषण लूटपाट की.

बताया जा रहा है कि होटल कारोबारी का फ्लैट यहां के देव कुटीर अपार्टमेंट में है. कारोबारी के बेटे समर्थ ने बताया कि मंगलवार को वो अपनी मां के साथ घर में मौजूद था. इस दौरान पांच अपराधियों ने घर में घुस कर उन्हें पिस्टल व चाकू की नोक पर बंधक बना लिया और लूटपाट की. अपराधी अपने साथ सात लाख रुपये और आभूषण समेत दूसरे कीमती सामान लूट ले गए.

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की छानबीन शुरू कर दी. लूटपाट कर भाग रहे अपराधियों में से एक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. आरोपी पूरी तरह शराब के नशे में धुत था. इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसके आधार पर पुलिस गिरोह का पता लगाने में जुट गई है.

गिरफ्तार अपराधी चूंकि नशे में धुत है इसलिए पुलिस फिलहाल उससे ज्यादा पूछताछ नहीं कर पा रही है. महज चार दिन के अंदर कदमकुआं थाना क्षेत्र में डकैती की दो बड़ी वारदातों को अंजाम देकर न सिर्फ अपराधियों ने राजधानी की विधि व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है. बल्कि पटना पुलिस के लिए भी चुनौती पेश की है. यह हाल तब है जब गणतंत्र दिवस को लेकर पटना पुलिस अलर्ट मोड में है. पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में सड़कों पर लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है.

आपके शहर से (पटना)

Tags: Bihar News in hindi, Crime News, Jewelers looted, Looting and robbery, Patna Police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here