Crime news girl wearing black suit criminals rained bullets panic after murder brvj

0
22


दानापुर. बेखौफ अपराधी लागातर घटनाओं को अंजाम दिए जा रहे हैं. इसी क्रम में एक बार अपराधियों ने नौबतपुर में दिनदहाड़े एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. पूरी घटना नवलपुर थाना क्षेत्र के डीहरा शेखपुरा के बांध पर की है. बताया जा रहा है कि यहां बेखौफ अपराधियों ने पहले से घात लगा कर हमला किया और युवती पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फ़रार हो गए. जानकारी के मुताबिक अपराधियों ने युवती को तीन गोलियां मारी जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. युवती की पहचान नहीं हो पाई है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से 3 मृत खोखा बरामद किया. फिलहाल मृत युवती की पहचान नहीं हो पाई है. स्थानीय लोगों एवं पुलिस द्वारा आशंका जताई जा रही है कि कहीं यह मामला ऑनर किलिंग तो नहीं ? साथ ही यह भी आशंका जताई जा रहा है कि बॉयफ्रेंड ने युवती की गोली मारकर हत्या की है. हालांकि अभी मामला संदिग्ध है.

घटना की पुष्टि करते हुए नवलपुर थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि एक युवती की मौत की सूचना मिली है. इससे जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. अभी तक युवती की पहचान नहीं हुई है. घटना के पीछे किसका हाथ है इसकी जांच हम लोग कर रहे हैं.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Murder, PATNA NEWS, Patna News Update



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here