Crime news of jamshedpur; hanging from a tree behind a house in the village itself, police engaged in investigation | गांव में ही एक मकान के पीछे पेड़ से लटका था, जांच में जुटी पुलिस

0
23


जमशेदपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

जानकारी के अनुसार नाबालिग कोई काम नहीं करता था।

जमशेदपुर के परसुडीह थाना क्षेत्र के मध्य सरजमदा स्थित कोचोकोला गांव में गुरुवार की सुबह पेड़ से लटकता एक नाबालिग का शव मिला है। मृतक की पहचान कोचोकोला के ही राहुल पूर्ति (17) के रूप में हुई है। शव पर सबसे पहले ग्रामीणों की नजर गई। यह एक अर्द्धनिर्मित मकान के पास पेड़ में कपड़े के सहारे लटका हुआ था।

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को फंदे से उतार पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। शव मिलने की सूचना पर स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर उमड़ पड़ी। मृतक के पिता संजय पूर्ति समेत अन्य परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस प्रथम दृष्ट्या इसे आत्महत्या का मामला मान रही है। मृतक के पिता ने बताया कि बुधवार रात से ही उनका पुत्र गायब था।

नशे का आदी था नाबालिग
जानकारी के अनुसार नाबालिग कोई काम नहीं करता था। थाना प्रभारी विमल किंडो ने बताया की मृतक नशे का आदी था। उसके मौत के कारणों की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का पता चलेगा।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here