Criminals fired on JDU leader dharmendra chandravanshi in Patna had contested elections from Kumhrar bruk

0
22


पटना. राजधानी पटना में अपराधियों ने दिनदहाड़े बड़ी घटना को अंजाम दिया है. दरअसल के पटना (Patna) के फुलवारीशरीफ इलाके में अपराधियों ने जमीनी विवाद में एक के बाद एक पांच गोली फायर कर खुलेआम पुलिस को चुनौती दी है. मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर फुलवारीशरीफ के मित्र मंडल कॉलोनी में अपराधियों ने अचानक से जमीनी विवाद में फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसमें जेडीयू नेता सह डेंटिस्ट धर्मेंद्र चंद्रवंशी (Dharmendra Chandravanshi) के बांह में गोली लग गई. गोली लगते ही उन्हें इलाज के लिए फुलवारीशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बता दें, धर्मेंद्र चंद्रवंशी ने हाल ही में आरजेडी छोड़कर जेडीयू में शामिल हुये थे.

बताया जा रहा है कि आज धर्मेंद्र चंद्रवंशी मित्र मंडल कॉलोनी में अपने जमीन पर हो रहे अवैध कब्जे को रोकने के लिए गए थे, लेकिन वहां पर मौजूद अपराधियों ने लगातार फायरिंग (Firing in Patna) करनी शुरू कर दी, जिसके बाद सभी लोग भागने लगे. इसी बीच जैसे ही धर्मेंद्र चंद्रवंशी अपनी गाड़ी में  बैठे उनकी गाड़ी पर भी एक गोली चला दी गई जो गाड़ी का शीशा तोड़ते हुए उनकी बांह में जाकर अटक गई.

मिली जानकारी के अनुसार घटना की सूचना मिलते ही मौके पर फुलवारीशरीफ थाना की पुलिस पहुंची. पुलिस ने सबसे पहले धर्मेंद्र चंद्रवंशी को इलाज के लिए पहले फुलवारीशरीफ के सीएससी भेजा, जहां से बेहतर इलाज के लिए उन्हें पीएमसीएच भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि डॉक्टरों की टीम ने बांह से गोली निकाल दी है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.

वहीं इस मामले में डॉ धर्मेंद्र ने बताया कि मित्र मंडल कॉलोनी में हमारी जमीन है उस पर अवैध कब्जा हो रहा था इसकी सूचना पहले भी हमने फुलवारी शरीफ थाना में दिया था और आज फिर कब्जा किया जा रहा था जिसके बाद हम वहां पहुंचे तो वहां पर अपराधियों ने फायरिंग करनी शुरू कर कर दी. हम भाग कर गाड़ी में जैसे ही बैठे थे सामने से एक गोली आयी और हमारी बांह में घुस गयी.

आपके शहर से (पटना)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Bihar News, Bihar rjd, Firing, Jdu, PATNA NEWS



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here