CSK vs KKR ipl 2021 final Match Dubai International Cricket Stadium live streaming when and where to watch

0
28


नई दिल्ली. आईपीएल (IPL 2021) का फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स (CSK vs KKR) के बीच आज (15 अक्टूबर) खेला जाएगा. यह मुकाबला दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. रिकॉर्ड नौ बार फाइनल में पहुंची चेन्नई ने 3 बार इस चमचमाती ट्रॉफी पर कब्जा जमाया है जबकि कोलकाता तीसरी बार खिताब जीतने के मकसद से उतरेगा.  केकेआर की टीम सात साल बाद आईपीएल फाइनल में पहुंची है. इससे पहले गौतम गंभीर की अगुवाई में केकेआर 2012 और 2014 में आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है. केकेआर ने अपना पहला खिताब साल 2012 में चेन्नई सुपर किंग्स को ही हराकर जीता था.

इस सीजन की बात करें तो चेन्नई ने दोनों बार केकेआर को मात दी है. भारत में हुए पहले चरण में चेन्नई ने केकेआर को 18 रन से हराया था जबकि यूएई लेग में दो विकेट से शिकस्त दी थी.

CSK vs KKR के बीच आईपीएल 2021 का फाइनल मैच किस समय शुरू होगा?
चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल 2021 का फाइनल मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.30 खेला जाएगा. टॉस शाम 7 बजे होगा.

आईपीएल 2021 का फाइनल मैच कहां होगा?
आईपीएल 2021 का फाइनल मैच 15 अक्‍टूबर शुक्रवार को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा.

आईपीएल 2021 के फाइनल का लाइव प्रसारण कहां देखें?
आईपीएल 2021 के फाइनल का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा.

आईपीएल के फाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकते हैं?
आईपीएल 2021 के फाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर देख सकते हैं. इसके साथ ही आप लाइव अपडेट्स के लिए हमारी वेबसाइट https://hindi.news18.com/ipl-2021/ को फॉलो कर सकते हैं.

जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच दिखाने की सुविधा उपलब्ध कराएगी
रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को आईपीएल मैच देखने की सुविधा उपलब्ध कराएगी. उसके पोस्ट-पेड और प्री-पेड ग्राहकों को यह सुविधा मिलेगी. जियो की सभी पोस्ट पेड योजना में जियो ग्राहकों को आईपीएलफ के मैच मुफ्त में देखने को मिलेंगे. इसके लिए जियो का डिजनी हॉटस्टार से समझौता है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here