Darbhanga highway robbers gang busted 4 criminals arrested police has recovered arms and 2 stolen bikes nodmk8

0
23


दरभंगा. बिहार के दरभंगा (Darbhanga) में हाइवे के लुटेरे गैंग (Highway Lootere Gang) का पर्दाफाश हुआ है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार (Criminals Arrest) किया है. पकड़े गए लुटेरों के पास से दो पिस्टल, चार जिंदा कारतूस, दो चोरी की बाइक और मोबाइल फोन बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक दरभंगा से होकर गुजरने वाली नेशनल हाईवे पर पिछले कुछ दिनों से लुटेरों का आतंक बढ़ गया था. बीते चार सितंबर को लुटेरे हथियार के बल पर रंजन कुमार मिश्र नाम के युवक से पल्सर बाइक, आठ हजार रुपये और मोबाइल लूटकर फरार हो गये थे.

वारदात की प्राथमिकी (एफआईआर) दर्ज होने के बाद भालपट्टी ओपी की पुलिस ने हाइवे के लुटरे गैंग की खोजबीन शुरू की. पुलिस को तकनीकी टीम के सहयोग से सूचना मिली कि सिहवाड़ा थाना क्षेत्र में लूट के मकसद से आठ की संख्या में अपराधी जुटे हैं जिसके बाद त्वरित कारवाई करते हुए पुलिस ने दबिश देकर चार को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि इस दौरान पुलिस को चकमा देकर चार लुटेरे फरार होने में कामयाब रहे.

गिरफ्तार अपराधियों के नाम बम बम झा उर्फ आशीष कुमार झा, निशांत कुमार झा, किशन कुमार यादव, पवन कुमार सहनी है. यह सभी मधुबनी जिले के रहने वाले हैं जो दरभंगा हाइवे पर लूट की वारदातों को अंजाम दे कर वापस अपने घर लौट जाते थे.

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बाबू राम ने पूरे मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि गिरफ्तार सभी हाइवे के लुटरे हैं जो बाइक सवार लोगों को टारगेट करते थे और मौका मिलते ही हथियारों के बल पर लूटपाट कर फरार हो जाते थे. उन्होंने बताया कि पिछले दिनों भालपट्टी ओपी क्षेत्र में बाइक लूट की वारदात को इन्होंने ही अंजाम दिया था. पकड़े गए चारों युवकों का क्रिमिनल रिकॉर्ड रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here