Dead body thrown in ditch after killing friend in panchkula attempt to crush policemen too hrrm

0
17


पंचकूला. हरियाणा के पंचकूला जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां साढ़े पांच लाख रुपये क लेनदेन को लेकर एक युवक की हत्या (Murder) कर दी गई. आरोपियों ने उसका शव मोरनी रोड पर गहरी खाई में फेंक दिया. यहीं हीं आरोपियों ने फरार होते समय वहां पहुंची पीसीआर टीम पर भी कार चढ़ाने की कोशिश की. मृतक की पहचान डेराबस्सी के गांव सैदापुर निवासी राजीव सैनी (34) के रूप में हुई है. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है.

वारदात स्थल से भागे आरोपियों की कार आगे जाकर अनियंत्रित हो गई और खाई में गिरने से बचाने के लिए चालक ने दूसरी दिशा में मोड़ दी, जिससे वह पहाड़ी से टकराकर बंद हो गई. इसके बाद आरोपी कार को वहीं छोड़कर भाग निकले. हादसे की सूचना पर चंडीमंदिर पुलिस ने नंबर की जांच की तो दोनों वो ही निकले.

वहीं एएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि सोमवार रात वह टीम के साथ गश्त कर रहे थे. जब वह नाडा साहिब से मोरनी रोड पर गए तो उन्हें एक कार नजर आई. जब कार के पास पहुंचे तो दो युवक दिखे. पूछने पर दोनों ने बताया कि वह घूमने आए हैं. इसी दौरान टीम के साथी महावीर ने मोबाइल से कार की फोटो खींच ली. इसके बाद दोनों युवक कार में बैठ गए और बैक करके होमगार्ड महावीर को कुचलने की कोशिश की.

दोनों आरोपी गिरफ्तार

इसके बाद कार को आगे बढ़ाकर उनके ऊपर चढ़ाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों बाल-बाल बच गए. उनके फरार होने के बाद पुलिसकर्मियों ने टॉर्च की रोशनी में देखा तो खून के धब्बे नजर आए. आगे बढ़े तो खाई में एक युवक का शव पड़ा मिला. उन्होंने चंडीमंदिर थाना प्रभारी को सूचना दी. चंडीमंदिर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. मंगलवार शाम को पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों गुरविंदर और जसपाल को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here