Deepak Prakash said – all is not well in the government, the minister is happy and the ruling MLAs are angry | दीपक प्रकाश ने कहा- सरकार में सबकुछ ठीक नहीं, यहां मंत्री खुश और सत्ताधारी विधायक नाराज हैं

0
12


रांची24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्रदेश कार्यालय में BJYM के प्रदेश अध्यक्ष ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी दी।

झारखंड में लगातार बढ़ते मामले को देखते हुए अब BJP की तरफ से कोविड केयर हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। ‌‌BJYM की ओर से सेंट्रल 9304545774, 7979927822 और 8882633122 नंबर के साथ सभी 24 जिलों के लिए 56 हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं।

प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष किसलय तिवारी और BJYM राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य शशांक राज ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया। हेल्पलाइन नंबर के बहाने दीपक प्रकाश ने राज्य सरकार पर भी हमला बोला है उन्होंने कहा कि सरकार में चीजें ठीक नहीं चल रही है। 20 सूत्री का लॉलीपॉप थमाकर अंतर्विरोध को शांत किया जा रहा है। मंत्री सुखी हैं और सत्ता पक्ष के विधायक परेशान हैं।

BJYM की ओर से जारी किया गया हेल्पलाइन नंबर।

कोरोन से जंग जीतने तक जारी रहेगी सेवा किसलय तिवारी ने कहा कि कोविड की दोनों लहर ने आम जनमानस को झकझोर कर रख दिया था। अब तीसरी लहर आ गई है। इस बार भी BJP के कार्यकर्ता खुद को समाज की सेवा में समर्पित करेंगे। उन्होंने कहा कि दूसरी लहर में 200 ऐसे शवों की पार्टी कार्यकर्ताओं ने अंत्येष्टि की थी जिन्हें उनके परिजनों ने ठुकरा दिया था। उन्होंने कहा कि जबतक कोरोना से हम जंग नहीं जीत जाते BJP के कार्यकर्ता लोगों की सेवा में लगे रहेंगे।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here