Deepika Padukone Looks troll and compare with urfi javed dressing sense

0
400


दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ (Deepika Padukone Gehraiyaan Looks) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा लीड रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल में लॉन्च हुआ और इसके बाद से ही इसे लेकर लोगों के बीच बज बना हुआ है. इस बीच, ये सभी कलाकार फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं. एक दिन पहले भी ये सभी कलाकार फिल्म के प्रमोशन करने के लिए एक इवेंट में शामिल हुए. इसमें दीपिका खास आउटफिट में शामिल हुईं.

दीपिका पादुकोण (Deepika Paduokone Looks) अपने इस आउटफिट के लिए ट्रोल भी हो गईं. यहां तक कि यूजर्स ने उनके आउटफिट को लेकर उनके ड्रेसिंग सेंस की तुलना उर्फी जावेद (Urfi Javed Fashion Sense) से कर दी. दरअसल, ‘गहराइयां’ के प्रमोशन के दौरान दीपिका ने ऑरेंज कलर का कटआउट ड्रेस पहना था. इसमें वह काफी सिजलिंग और किलिंग लुक देती नजर आईं. वह अपनी टोन्ड बैक फ्लॉन्ट करते नजर आईं क्योंकि ये ड्रेस बैकलेस था.

इतना ही नहीं, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Outfit) के इस ड्रेस के फ्रंट हिस्से पर कई सारे कट लगे हुए थे. दीपिका भले ही इस ड्रेस में ग्लैमरस और खूबसूरत दिख रही हों, लेकिन नेटिजन्स को उनका ड्रेसिंग सेंस बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर डाली. यूजर्स ने कहा कि दीपिका ड्रेसिंग सेंस में उर्फी से इंस्पायर लगती हैं.

(फोटो साभारः Instagram @urf7i)

दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Troll) ने अपनी इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिस पर यूजर्सकमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “दीपिका और अनन्या दोनों ही उर्फी से इंस्पायर हो गई हैं.” एक अन्य यूजर ने दीपिका के आउटफिट को खराब बताया है. उसने कमेंट में लिखा,”बहुत खराब ड्रेस.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “दीपिका का फैशन सेंस उर्फी से इंस्पायर से नजर आ रहा है?”

J&K पुलिस के जवान का रैप देख हैरान हुए मिथुन चक्रवर्ती-परिणीति चोपड़ा, इंटरनेट पर वायरल हुआ VIDEO

अनन्या पांडे भी हुईं ट्रोल

दीपिका पादुकोण के साथ अनन्या पांडे (Ananya Pandey Photos) भी अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर ट्रोल हुईं. फोटोग्राफर विरल भयानी ने दोनों का यह वीडियो शेयर किया है. जिस पर कमेंट करते हुए यूजर अनन्या से सवाल कर रहे हैं कि आखिर इतनी ठंड उन्होंने ऐसी ड्रेस क्यों चुनी. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘जब पता है कि ठंड है तो इतनी छोटी ड्रेस क्यों पहनी?’ वहीं एक अन्य ने लिखा- ‘और बनो हवा हवाई.’ वहीं एक और ने लिखा- ‘ठंड में मर जाएंगे, लेकिन फैशन में कोई कमी नहीं होनी चाहिए.’

Tags: Deepika padukone, Urfi Javed



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here