dehradun varanasi janta express cancelled till 28th july

0
19


देहरादून. उत्तराखंड में एक तरफ जहां भारी बारिश का दौर जारी रहने के कारण कई ट्रेनें समय से नहीं चल पा रही हैं, वहीं तकनीकी कारणों से एक महत्वपूर्ण ट्रेन पांच दिनों तक रद्द कर दी गई है. देहरादून से वाराणसी के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस आगामी 28 जुलाई तक रद्द रहेगी. उत्तर रेलवे के मुरादाबाद डिविज़न ने इस ट्रेन के संचालन को रद्द करते हुए कारण यह बताया है कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर नॉन इंटरलॉकिंग का काम चलेगा, जिसके मद्देनज़र इस ट्रेन को दौड़ाया नहीं जा सकेगा.

ट्रेन नंबर 04265 जो कि वाराणसी से देहरादून के लिए चलती है और ट्रेन नंबर 04266 जो देहरादून से वाराणसी के लिए, ये दोनों ट्रेनें बंद रहेंगी. वाराणसी से चलने वाली यह ट्रेन 24 से 27 और देहरादून से चलने वाली 25 से 28 जुलाई तक रद्द रहेगी. देहरादून के स्टेशन मास्टर सीताराम सोनकर के हवाले से टीओआई की खबर में कहा गया कि जिन्होंने इस रूट पर पहले से रिज़र्वेशन करवाया, उनका पैसा रिफंड कर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें : उत्तराखंड में Bakra Eid : मस्जिदों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन, बाज़ारों में जमकर खरीदारी

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से राजधानी देहरादून के साथ ही उत्तराखंड के कई इलाकों में भारी बारिश का दौर जारी है. एक तरफ कई दुर्घटनाओं के समाचार हैं, तो दूसरी तरफ इससे रेल ट्रैफिक भी प्रभावित हुआ है. सोमवार रात हुई तूफानी बारिश के बाद से ही देहरादून से शुरू होने वाली कई ट्रेनें निर्धारित समय से घंटों की देर से चल पा रही हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here