Delhi After the death of the child in Swaroop Nagar the mother also died was injured due to roof collapse nodbk

0
28


नई दिल्ली. उत्तरी दिल्ली के स्वरूप नगर (Swaroop Nagar) में छत गिरने की घटना में नौ महीने के एक बच्चे की मौत के कुछ दिनों बाद उसकी मां ने भी यहां एक अस्पताल (Hospital) में चोटों के कारण दम (Mother Death) तोड़ दिया. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मृतक की पहचान आंचल (20) के रूप में हुई है. उसकी सोमवार रात को मौत हुई थी. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार को स्वरूप नगर पुलिस थाने को सूचना मिली कि एक मकान की छत गिर गयी है और एक महिला तथा उसका बच्चा मलबे में दब गए हैं.

उन्होंने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मलबे से तीन लोगों को बाहर निकाला. उन्हें बुराड़ी में स्थित कपिल अस्पताल ले लाया गया, जहां से उन्हें एनएलजेपी ट्रॉमा सेंटर भेज दिया गया. एनएलजेपी में नक्श को मृत घोषित कर दिया गया. उसकी मां आंचल को गंभीर चोटें आयी थीं, लेकिन उसकी हालत स्थिर थी. सिद्धि (9) को भी कुछ चोटें आयी थीं. पुलिस ने बताया कि मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. नंगली पूना गांव के निवासी मकान मालिक रणबीर सिंह राणा (56) को रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया.

एक व्यक्ति को सिर में चोट आई है
बता दें कि कल दिल्‍ली के सब्जी मंडी इलाके (Sabzi Mandi Area) में चार मंजिला इमारत ढहने (Four-Storey Building Collapses) का मामला सामने आया था. जबकि इस हादसे में कई लोगों के हताहत होने की आशंका है. सूचना मिलने के बाद दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) मौके पर पहुंच गयी थी. दिल्‍ली पुलिस के मुताबिक, राहत और बचाव कार्य काफी देर तक जारी था. वहीं, कल तक तीन लोगों को मलबे से निकाला गया था, जिसमें दो बच्‍चे शामिल हैं. हालांकि इसमें से दोनों बच्‍चों की अस्‍पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी. बच्‍चों की उम्र 7 और 12 साल है. जबकि एक व्यक्ति को सिर में चोट आई है और उसका इलाज चल रहा है.

(इनपुट- भाषा)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here