Delhi News: पश्चिमी दिल्ली के नर्सिंग होम में लगी आग, सभी कोरोना मरीजों को सुरक्षित निकाला गया

0
30


यूके नर्सिंग होम में कोरोना मरीज भर्ती थे.

पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी में स्थित यूके नर्सिंग होम (UK Nursing Home in Vikaspuri) में आग लगने से हड़कंप मच गया. हालांकि दिल्ली अग्निशमन और अस्‍पताल प्रबंधन की सूझबूझ से वहां भर्ती सभी कोरोना मरीजों को बाहर निकला लिया गया.

नई दिल्ली. पश्चिमी दिल्ली के विकासपुरी में स्थित यूके नर्सिंग होम (UK Nursing Home in Vikaspuri) में मंगलवार को आग (Fire) लग गई, जहां कोविड-19 मरीज भर्ती थे. इस बात की अधिकारियों ने दी. हालांकि आग लगने के बाद कोरोना मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया. अग्निशमन अधिकारियों के मुताबिक, विकासपुरी में यूके नर्सिंग होम में आग लगने की सूचना रात करीब 11 बजे प्राप्त हुई थी. इसके बाद आठ दमकल वाहनों को मौके पर भेजा गया है. दिल्ली अग्निशमन के निदेशक ने कही यह बात दिल्ली अग्निशमन के निदेशक अतुल गर्ग ने विकासपुरी में यूके नर्सिंग होम में आग लगने की जानकारी देते हुए कहा कि सभी कोरोना मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है.

यही नहीं, यूके नर्सिंग होम में आग लगने का मुख्य कारण अभी भी पता नहीं लग सका है. हालांकि आशंका जताई जा रही है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लग गई होगी. फिलहाल आग लगने से किसी तरह के जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं मिली है.



<!–

–>

<!–

–>




Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here