Delhi Police released posters of Khalistani terrorists pasted everywhere in the capital nodss

0
139


नई दिल्ली. गणतंत्र दिवस पर आतंकी हमले को लेकर दिल्ली पुलिस सतर्क हो गई है. 26 जनवरी को बड़ी वारदात करने को लेकर लगातार खालिस्तानी आतंकियों की तरफ से दिल्ली पुलिस को धमकियां दी जा रही हैं. जिसको लेकर अब दिल्ली पुलिस ने राजधानी के चप्पे चप्पे में सुरक्षा बढ़ाने के साथ ही हर जगह आतंकियों के पोस्टर लगा दिए हैं. पुलिस ने खालिस्तानी जिंदाबाद फोर्स, खालिस्तानी कमांडो फोर्स, आईएसवाईएफ, बब्बर खालासा इंटरनेशनल, डल खालसा नाम के आतंकी संगठनों के संदिग्‍धों के फोटो और नाम हैं.

बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक
वहीं सुरक्षा एजेंसियों को इनपुट भी मिला है कि गणतंत्र दिवस के दौरान खालिस्तानी संदिग्‍ध किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने की फिराक में हैं. बताया जा रहा है कि संदिग्‍ध कार बम धमाका करने की योजना बना रहे हैं. इसी को लेकर दिल्ली पुलिस लगातार चैकिंग अभियान चला रही है और राजधानी में सुरक्षा को लेकर जगह-जगह पुलिस ने बैरिकेडिंग कर रखी है. वहीं संदिग्‍ध वाहनों को रोक रोककर चैकिंग की जा रही है.

दिल्ली पुलिस की ओर से जारी किया गया खालिस्तानी आतंकियों का पोस्टर.

लोगों से भी की अपील
दिल्ली पुलिस ने आतंकियों के पोस्टरों को राजधानी में कई जगह पर चस्पा कर दिया है. पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि इनमें से किसी को भी कहीं सूचना मिले तो उसको दिल्ली पुलिस के साथ साझा किया जाए. सूचना देने वाले की जानकारी को गुप्त रखा जाएगा. साथ ही पुलिस ने अपील की है कि ऐसे किसी भी संदिग्‍ध के दिखने तुरंत पुलिस को सूचित करें और ये सभी खतरनाक हो सकते हैं तो सावधान रहें.

गाजीपुर फूल मंडी के बाहर मिला था बम
इससे पहले 14 जनवरी को गाजीपुर फूल मंडी के गेट नंबर 2 के बाहर एक बैग में पुलिस को विस्फोटक मिला था. जिसके बाद बम निरोधक दस्ते ने उसे एक गड्ढे में डाल कर निष्‍क्रिय किया था. बम धमाके के साथ निष्क्रिय हुआ था. इस दौरान पूरे इलाके को सील कर दिया गया था. जांच के दौरान पता चला था कि विस्फोटक सीमा पार से मंगवाया गया था.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here