Dia Mirza shares son Avyaan adorable video Lara Dutta to Patralekha celebs reacts on it ps

0
13


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ पर भी पूरा ध्यान दे ही हैं. एक्ट्रेस इन दिनों अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. दीया मिर्जा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी पर्सनल (Dia Mirza Son) लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है, जो एक्ट्रेस के फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. यह वीडियो दीया मिर्जा के बेटे अव्यान (Avyaan) का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह खिलौनों के साथ खेलता दिख रहा है.

दीया मिर्जा के शेयर किए वीडियो में अव्यान को जमीन पर लेटकर ऊपर टंगे खिलौनों से खेलते देखा जा सकता है. वीडियो पर सिर्फ एक्ट्रेस के फैंस ने ही नही, सेलिब्रिटी फ्रेंड्स ने भी प्रतिक्रिया दी है और अव्यान को लेकर प्यार जताया है. दीया मिर्जा के वीडियो पर लारा दत्ता से लेकर पत्रलेखा तक कई सेलेब्स ने कमेंट किया है.

वीडियो शेयर करते हुए दीया मिर्जा ने कैप्शन में लिखा है- ‘एक टूटता तारा पकड़ो और उसे अपनी जेब में रख लो.’ लारा दत्ता ने अव्यान को देखकर कमेंट किया- ‘ये बहुत जल्दी-जल्दी बड़ा हो रहा है.’ वहीं अमृता अरोड़ा ने वीडियो पर हार्ट इमोजी के जरिए प्रतिक्रिया दी है. दूसरी ओर पत्रलेखा ने भी हार्ट इमोजी बनाया है. बिपाशा बसु लिखती हैं- ‘शोना बेबी.’ इसके साथ उन्होंने हार्ट इमोजी के जरिए अव्यान पर प्यार बरसाया है.

दीया के एक फैन ने अव्यान के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘भगवान का आशीर्वाद उस पर बना रहे.’ एक और ने कहा- ‘फन टाइम अब शुरू हुआ है. हैप्पी पैरेंटिंग दीया जी.’ वीडियो में अव्यान का चेहरा नजर नहीं आ रहा, लेकिन स्टारकिड को यूं खेलते देखकर दीया मिर्जा के फैन काफी खुश हैं.

उन्होंने 14 मई 2021 को बेटे को जन्म दिया था. लेकिन उन्होंने इस बात की जानकारी अपने फैंस को दो महीने बाद जुलाई में दी थी. इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ तस्वीर पोस्ट कर दीया मिर्जा ने इसे नई शुरुआत बताया था. पोस्ट में दीया ने बताया कि वह अव्यान को चार महीने अस्पताल में रहने के बाद पहली बार घर लेकर पहुंचीं. आपको बता दें, कि एक्ट्रेस का बेबी प्री-मैच्योर पैदा हुआ था. दीया के अनुसार अव्यान को डाक्टर की देख-रेख में चार महीने NICU में रहना पड़ा था.

Tags: Bollywood, Dia Mirza, Entertainment





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here