Died body found in Ranchi;crowd of people, today the woman was found dead there. | कल पूरे दिन जिस बड़ा तालाब में लोगों की भीड़ रही, आज वहीं महिला मृत मिली

0
22


रांची11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पोस्टमार्टम के बाद महिला की बॉडी RIMS की मॉर्चरी में रखा गया है।

रांची के बड़ा तालाब से एक महिला का शव बरामद किया गया है। गुरुवार की सुबह स्थानीय लोगों ने सबसे पहले इसे देखा और इसकी सूचना कोतवाली थाना को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को बाहर निकाल कर कब्जे में खबर लिखे जाने तक शव की पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस महिला की पहचान करने में जुटी हुई है। युवा दिवस के मौके पर बुधवार को पूरे दिन बड़ा तालाब में स्थित विवेकानंद की प्रतिमा के पास लोगों का जुटान था। देर शाम तक लोग वहां पहुंच रहे थे।

पुलिस ने कहा- हर एंगल से हो रही है जांच
कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि कि मामले की जांच की जा रही है। पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि यह आत्महत्या है या किसी ने हत्या कर फेंक दिया है। हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को RIMS में रखा जाएगा।

आसपास के थाने को भी दी गई है जानकारी
थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के पास से किसी प्रकार का कोई सामान नहीं मिला है जिससे उसकी पहचान हो सके। उन्होंने बताया कि आसपास के थानों को भी इसकी सूचना दी गई है। पुलिस फिलहाल इससे ज्यादा कुछ भी बताने से बच रही है।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here