Dindori : a young man spitting in the hospital campus collector ordered him to clean it mpsg

0
32


डिंडौरी. डिंडौरी में कलेक्टर (Collector) रत्नाकर झा ने आज एक युवक से पीक साफ करवाई. इस युवक ने गुटखा खाकर पीक जिला अस्पताल कैंपस में थूक दी थी. उसी दौरान कलेक्टर वहां निरीक्षण के लिए पहुंचे थे. कलेक्टर ने ये देख लिया. उन्होंने फौरन युवक को रोका-टोका और फिर उसी से पीक साफ करवाई. कलेक्टर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

डिंडौरी के जिला रत्नाकर झा आज सुबह जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे थे. वो अस्पताल में घुसे ही थे और अपना दौरा शुरू कर पाते उससे पहले ही उनकी नजर वहां खड़े एक युवक पर पड़ गयी. युवक गुटखा खा रहा था और पीक वहीं अस्पताल की पार्किंग में बिना किसी हिचकिचाहट के साथ थूक दी थी.

भड़क गए कलेक्टर
ये देखकर कलेक्टर साहब का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया. उन्हें गुस्सा आया कि पूरे देश में स्वच्छता अभियान चलाया जाता है. लोगों को लगातार साफ सफाई के लिए जागरुक किया जा रहा है लेकिन ये महाशय फिर नहीं साफ-सफाई के लिए जागरुक नहीं हो रहे.

ये भी पढ़ें-GOOD NEWS : गाड़ियों में इस्तेमाल के लिए MP में मक्का और चावल से बनेगा इथेनॉल, सरकार ने खोला पिटारा

हाथ से साफ की पीक
कलेक्टर रत्नाकर झा इस युवक की ये हरकत देख भड़क गए. वो फौरन युवक की तरफ लपके और उसे जमकर फटकार लगायी.उसे पीक साफ करने के लिए कहा. कुछ सेकेंड के लिए तो युवक भी सकपका गया. वो समझ ही नहीं पाया कि क्या करे. फिर युवक ने झिझकते हुए यहां वहां देखा. उसे कुछ समझ नहीं आया. पीक साफ करने के लिए कुछ पोंछा या कपड़ा उसके पास नहीं थी. वो झुका और अपने हाथ से ही उसने थूक साफ की. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने मोबाइल से घटनाक्रम की तस्वीरें कैद कर लीं जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं. इस मामले में कलेक्टर कुछ भी कहने से बचते नजर आ रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here