Doctor G तैयार होकर निकले हैं, अब होगी शूटिंग…आयुष्मान खुराना को मिल रही जमकर बधाई

0
22


मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इंडस्ट्री के ऐसे एक्टर हैं जो लीक से हटकर रोल प्ले करना पसंद करते हैं. आयुष्मान ने अपने करियर में चैलेंजिंग रोल वाले कैरेक्टर चुने और अपनी फिल्मों को हिट करवाया. ‘विक्की डोनर’ (Vicky Donor)  जैसी शानदार फिल्में करने वाले आयुष्मान एक बार फिर नए तरह का किरदार निभाने जा रहे है. इसकी एक झलक सोशल मीडिया पर दिखाई तो फैंस और फ्रेंड्स ने जमकर बधाई दी.

आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डॉक्टर जी’ (Doctor G) की शूटिंग के लिए भोपाल में हैं. जंगली पिक्चर्स के बैनर तले आयुष्मान खुराना की यह तीसरी फिल्म है. इससे पहले ‘बरेली की बर्फी’ और ‘बधाई हो’ कर चुके हैं. मध्य प्रदेश में ही इस फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिल्म से सेट से आयुष्मान ने अपना फर्स्ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. फोटो में एक्टर डॉक्टर्स की तरह व्हाइट कोट पहने, आंखों पर चश्मा लगाए और स्माइल देते नजर आ रहे हैं. उनके हाथ में एक किताब भी है जिस पर ‘स्त्री रोग’ लिखा दिख रहा है. इस फोटो को शेयर कर आयुष्मान ने लिखा ‘डॉक्टर जी तैयार हो कर निकले हैं. अब शूटिंग होगी.’ इसके आगे लिखा है ‘डॉक्टर जी फर्स्ट लुक’.

(फोटो साभार: ayushmannk/Instagram)

उनके इस पोस्ट पर कोई ‘जेंटल मैन’ तो कोई क्यूट लिख कर फिल्म के लिए बधाई दे रहा है. आयुष्मान ने इंस्टाग्राम ही नहीं बल्कि ट्विटर पर भी ठीक यही फोटो और कैप्शन शेयर किया है. एक्टर के इस पोस्ट पर को-स्टार गजराव राव ने भी डॉक्टर साब और स्टाफ को बधाई दी है.

Doctor G तैयार होकर निकले हैं, अब होगी शूटिंग...आयुष्मान खुराना को मिल रही जमकर बधाई

(साभार: Twitter)

इसके अलावा फैंस ने भी मजेदार कमेंट करते हुए आयुष्मान के लुक की तारीफ और फिल्म के लिए बधाई दी है. एक फैन ने लिखा कि ‘किसी भी कैरेक्टर में फिट हो सकता है भाई’.

Doctor G तैयार होकर निकले हैं, अब होगी शूटिंग...आयुष्मान खुराना को मिल रही जमकर बधाई

(साभार: Twitter)
Doctor G तैयार होकर निकले हैं, अब होगी शूटिंग...आयुष्मान खुराना को मिल रही जमकर बधाई

(साभार: Twitter)

इसे भी पढ़िए-विक्की कौशल को ‘बहुत जोर से आई एक्टिंग’, तो फ्रेंन्ड्स ने कहा-मत करो!

अनुभूति कश्यप के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘डॉक्टर जी’ में आयुष्मान खुराना के साथ रकुल प्रीत सिंह हैं. माना जा रहा है कि आयुष्मान की दूसरी फिल्मों की तरह यह फिल्म भी मनोरंजन से भरपूर और सामाजिक संदेश देती हुई होगी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here