Driver washing pickup vehicle dies due to high tension wire | पिकअप वाहन को धो रहे चालक की हाइटेंशन तार की चपेट में आने से मौत

0
14


खरौंधी6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

थाना क्षेत्र के खरौंधी बाजार स्थित पिकअप ड्राइवर बबलू पासवान उम्र करीब 30 वर्ष की मौत हाइटेंशन तार के चपेट में आने से हो गई। बबलू पासवान खरौंधी बाजार के आनंद साह का पिकअप चलाता था। इस संबंध में बताया गया कि आनंद साव के घर के ऊपर से हाइटेंशन (11000 वोल्ट का) तार गुजरा हुआ है। जिसके नीचे आनंद साह का पिकअप व अन्य गाड़ी का पार्किंग होता था।

यहीं पर ड्राइवर बबलू पासवान समरसेबल के पानी से पाइप के द्वारा प्रेशर से पिकअप गाड़ी को धो रहा था। इसी बीच समरसेबल का पानी प्रेशर से ऊपर जाकर हाइटेंशन वोल्ट के तार से स्पर्श कर गया। जिससे हाई टेंशन वोल्ट के तार से ब्लास्ट हुआ। जिससे ड्राइवर बबलू पासवान को जोरदार झटका लगा। जोरदार झटका के बाद बबलू पासवान वहीं पर गिर गया।

हाइटेंशन तार में ब्लास्ट होने के बाद आसपास के लोग घर के बाउंड्री में घुसे तो देखा कि ड्राइवर बबलू पासवान अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। आसपास के लोगों ने उसके इलाज के लिए निजी डॉक्टरों के पास ले गए। जहां पर डॉक्टरों ने गंभीर स्थिति बताकर बाहर जाने की सलाह दी।

इसके बाद बबलू पासवान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवनाथपुर ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बबलू पासवान की मौत की खबर खरौंधी बाजार में फैलते ही शव देखने के लिए उसके घर पर लोगों की भीड़ उमड़ गई। ड्राइवर बबलू पासवान बेहद ही गरीब व्यक्ति था।

खबरें और भी हैं…



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here