Drugs in Himachal young men dies in rain shelter due to cold and drug over dose hpvk

0
13


ऊना. नशे से एक पूरा परिवार बिखर गया और फौजी (Indian Army) की जान चली गई. मामला हिमाचल (Himachal Pradesh) के ऊना जिले का है. बुधवार को नशा (Drugs) और ठंड लगने से एक युवक की मौत हो गई. युवक का शव रेन शेल्टर के पास मिला है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बुधवार की यह घटना है.

जानकारी के अनुसार, ऊना के उपमंडल बंगाणा की ग्राम पंचायत जोल में बुधवार को वर्षा शालिका में एक युवक का शव मिला है. आशंका है कि विकास नशे की हालत में था और ठंड लगने के चलते मौत हो गई. दरअसल, विकास मंगलवार शाम को खुरवाईं से बस सवार होकर जोल तक नशे की हालत में था. ऊना के वार्ड-4, जोल में बस से नीचे उतरकर विकास कुछ दूरी पर गिर गया.

उसे स्थानीय लोगों ने जोल के रेन शेल्टर में बिठा दिया था और घर वालों को सूचित कर दिया. लेकिन विकास के घर से कोई भी सदस्य उसे लेने नहीं आया और सुबह मृत अवस्था में पाया. डीएसपी हेडक्वार्टर कुलविंदर सिंह का कहना है कि मृतक विकास शर्मा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

नशे के कारण बीवी और नौकरी छूटी
विकास भारतीय सेना में सेवाएं दे चुका है. बताया जा रहा है कि नशे के कारण उसकी नौकरी छूट गई. बाद में नशे की आदत से परेशान होकर बीवी भी छोड़कर चली गई.घर वाले भी विकास की नशे की आदत से काफी परेशान थे. रातभर नशे के चलते वह रेन शेल्टर में ही पड़ा रहा और सुबह उसकी मौत हो गई.

आपके शहर से (ऊना)

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश

Tags: Drugs Peddler, Himachal news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here