Drugs in Shimla haryana tourist arrested in shimla with heroine hpvk– News18 Hindi

0
13


शिमला. हिमाचल प्रदेश में नशा बेचने (Drugs in Himachal) के लिए तस्कर कई पैंतरे अपनाते हैं. अब सैलानी बनकर शिमला पहुंचे दो चेचेरे भाई को पुलिस ने चिट्टे (Heroine) के साथ गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपी हरियाणा (Haryana) के रहने वाले हैं और टूर एंड ट्रेवल्स में जॉब करते हैं. टूटी कंडी बायपास के पास से इन्हें काबू किया गया है.

जानकारी के अनुसार, शिमला की ढली पुलिस ने हरियाणा के रहने वाले दो रिश्तेदार भाइयों से 44.94 ग्राम चिट्टा के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपी काफी समय से तस्करी कर रहे थे. दोनों ने पूछताछ में बताया कि वह नशा यहां खपाने आए थे, लेकिन यह नहीं बताया किसे देने आए थे. पुलिस के मुताबिक, गौरव कालदा पुत्र गुरचरण कालदा और विक्की कालदा पुत्र मोहन सिंह कालदा आरओ हाउस नंबर 76/21 न्यू रेलवे रोड पीओ थानेसर जिला कुरुक्षेत्र हरियाणा के रहने वाले हैं. आरोपियों ने कार की खिड़की में यह चिट्टा छुपा कर रखा था. पुलिस ने जब कार की तलाशी ली तो चिट्टा बरामद हुआ. दोनों को कोर्ट ने रिमांड पर भेजा है.

लगातार हो रही गिरफ्तार

शिमला में इससे पहले, रविवार को भी दो युवकों को चरस और चिट्टे संग धर दबोचा गया था. दो अलग-अलग मामलों में चरस व चिट्टे के साथ दो युवकों को पकड़ा गया है. पुलिस ने थाना ढली के तहत संजौली में एक युवक से 13.4 ग्राम चरस के साथ पकड़ा. युवक की पहचान हिमांशु ठाकुर संजौली के तौर पर हुई थी.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here