Drugs issue Mandi police gone to raid a house for chitta policemen take drugs in pocket viral video hpvk

0
210


मंडी. हेरोइन की बरामदगी के लिए पुलिस के जवान सादी वर्दी में घर में पहुंचे. लेकिन एक जवान जेब में चरस लेकर आया था. परिवार वालों ने हंगामा कर दिया. आरोप लगाया कि पुलिस उन्हें फंसाना चाहती है. पुलिस जवानों की तलाशी ली तो एक जवान (Mandi Police) के पास चरस बरामद हुई. ऐसे में पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों में आ गई और उसे बेरंग लौटना पड़ा. मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी (Mandi) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, मंडी जिले के सुंदरनगर में चिट्टे की गुप्त सूचना पर नगर परिषद क्षेत्र में छापामारी के लिए पहुंची मंडी जिला पुलिस की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन यूनिट की टीम स्वयं ही टीम के एक सदस्य के पास चरस मिलने पर घिर गई. टीम सदस्य के पास चरस मिलने पर घर के लोगों ने जमकर हंगामा कर दिया. बाद में टीम को युवक को क्लीन चिट देकर अपना पल्ला झाडऩा पड़ा. मामले की वीडियो भी वायरल हुए हैं. इसमें परिजन आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस उन्हें फंसाना चाहती थी. इस दौरान पुलिस जवान और घर के लोगों में जमकर बहसबाजी भी हुई.

दरअसल, एसआईयू की टीम को सूचना मिली थी कि नगर परिषद के एक वार्ड का युवक चिट्टा बेचने का काम करता है और उसके पास एक दिन पहले ही चिट्टे की भारी खेप पहुंची है. सूचना मिलने के बाद टीम के सदस्य वार्ड पार्षद और कुछ अन्य लोगों को साथ लेकर युवक के घर पहुंच गई. पुलिस टीम के पहुंचने की सूचना मिलते ही वहां आस पड़ोस के लोग भी पहुंच गए.
जवान की जेब से मिली भांग
घर के लोगों ने सभी की उपस्थिति में टीम के सभी सदस्यों की तलाशी लेने के बाद उन्हें घर के अंदर आने दिया. इसी दौरान बाहर खड़ा टीम का एक अन्य सदस्य भी घर में जाने लगा तो घर के सदस्यों ने इसका विरोध किया और और उसकी तलाशी लेने की बात कही. तलाशी के दौरान उस कर्मी की जेब में भांग मिलने पर घरवालों ने हो-हल्ला करना कर दिया और टीम के बाकी सदस्यों को घर से बाहर निकाल दिया. काफी देर तक घरवालों को समझाने के बावजूद समस्या का कोई हल न होता देख टीम को युवक को क्लीन चिट देकर अपनी जान छुड़ानी पड़ी.

पुलिस पर लगाए आरोप, वीडियो भी हुए वायरल
युवक के परिजनों का कहना है कि पुलिस जान-बूझकर उनके बेटे को झूठे केस में फंसाना चाहती है, इसीलिए पहले से ही उन्होंने अपने पास भांग रखी हुई थी. इसी पूरी कार्रवाई के वीडियो भी मौके पर मौजूद लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए हैं. पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्रिहोत्री ने कहा कि एसआईयू की टीम गुप्त सूचना पर ही युवक के घर छापामारी के लिए गई थी, इसके बाद जो कुछ भी हुआ है कि उसकी पूरी जांच करवाई जाएगी.

आपके शहर से (मंडी)

हिमाचल प्रदेश
हिमाचल प्रदेश

Tags: Drugs mafia, Himachal Police, Himachal pradesh, Mandi City



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here