Dsp hiralal saini swimming pool porn viral video case sog investigate official bungalow ajmer jaipur cgpg

0
35


जयपुर. महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील वीडियो वायरल (DSP Hiralal Saini Viral Video) होने के मामले में निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी पर शिकंजा कसता जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, एसओजी की टीम हीरालाल सैनी को लेकर उसके सरकारी बंगले पहुंची थी. इस दौरान अधिकारियों को कई अहम जानकारियां मिली. एसओजी (SOG) ने हीराला सैनी के बंगले की बारिकी से जांच की. टीम ने पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी की. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एक कांग्रेस नेता ने हीरालाल सैनी को हटाने की मांग भी की थी. लेकिन उस पर कोई एक्शन नहीं लिया गया.

नवभारत टाइम्स की खबर के मुताबिक, एसओजी टीम पूरी अहतियात के साथ हीरालाल सैनी को सरकारी बंगले लेकर आई थी. सरकारी आवास में जाने के बाद बंगले के गेट को पूरी तरह बंद कर दिया गया था. हीरालाल सैनी की मौजूदगी की खबर मिलते ही लोग इकट्ठा होने लगे. पुलिस ने सैनी को किसी से बात करने नहीं दिया. सूत्रों के मुताबिक, हीरालाल सैनी के ब्यावर बंगले से एसओजी को तीन मोबाइल और पेन ड्राइव मिले हैं. जांच के बाद और राज़ खुल सकते हैं.

बताते हैं कि हीरालाल सैनी अपनी वर्दी का रौब दिखाता था. सीएमओ में ब्यावर से आने वाले जरूरी दस्तावेजों पर उसने कभी ध्यान नहीं दिया. उसने पीएचक्यू से आनी वाली लिस्ट में ब्यावर को लेकर कोई चर्चा नहीं के साफ निर्देश दिए थे.

महिला कांस्टेबल को तलाक देगा पति!

सूत्र बताते हैं कि महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल होने के बाद उसके पति ने थाने में शिकायत की थी. लेकिन पुलिस ने मामले को दबाने की कोशिश की और राजीनामे पर जोर दिया. कहा जा रहा कि महिला कांस्टेबल के पति ने आपसी सहमति से तलाक पर राजी हो गया है.

ये भी पढ़ें: RPS Hiralal Saini Viral Video: महिला कांस्टेबल के रिश्तेदार ने वीडियो देखते ही कर दी थी ये डिमांड 

विधानसभा पहुंचा हीरालाल सैनी मामला

राजस्थान पुलिस के डीएसपी हीरालाल सैनी  के अश्लील वायरल वीडियो  का मामला विधानसभा में भी गूंजा. बीजेपी विधायक अभिनेश महर्षि ने स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान आरपीएस हीरालाल सैनी का नाम लिए बिना कहा कि पुलिस का एक अधिकारी सरेआम पूरे राजस्थान को शर्मसार कर देता है. पुलिस अधिकारी मिलकर इस का मुकदमा तक दर्ज नहीं होने देते हैं. इसके तार कहां से जुड़े हुए है, इसकी जांच की जरूरत है. वहीं राष्ट्रीय लोकतंत्रिक पार्टी के विधायक नारायण बेनीवाल ने भी इस मामले में सदन के बाहर बड़ा बयान देते हुए कहा कि क्या प्रशासन पूरे 50 वीडियो का इंतजार कर रहा है ?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here