Elon musk led tesla in India Telangana offers to assist Elon Musk set up shop – Business News India

0
17


अमेरिका की इलेक्ट्रिक कार बनाने वाली कंपनी टेस्ला की भारतीय बाजार में एंट्री को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है। इस बीच, तेलंगाना के एक मंत्री ने टेस्ला के सीईओ एलन मस्क को राज्य में प्लांट स्थापित करने के लिए आमंत्रित किया है। 

तेलंगाना के उद्योग और वाणिज्य मंत्री केटी रामाराव ने एलन मस्क के एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ” एलन, मैं भारत के तेलंगाना राज्य का उद्योग मंत्री हूं।  भारत / तेलंगाना में प्लांट स्थापित करने की चुनौतियों को दूर करने में खुशी होगी। हमारा राज्य सस्टेनबिलिटी से जुड़ी कई पहलें करने में चैंपियन है और भारत में शानदार बिजनेस डेस्टिनेशन है।”

एलन मस्क ने किया था जिक्र: इससे पहले, एलन मस्क ने कहा कि भारत में उत्पाद उतारने के लिए उसे सरकार के स्तर पर बहुत चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। भारत में अपने उत्पाद उतारने के संबंध में कंपनी की योजनाओं के बारे में एक ट्वीट के जवाब में मस्क ने ट्वीट किया, ‘‘सरकार के स्तर पर कई चुनौतियों का सामना अब भी करना पड़ रहा है।’’ आपको बता दें कि टेस्ला आयात शुल्क में कटौती की मांग कर रही है।  वहीं, सरकार की ओर से आयात शुल्क में राहत देने पर कोई फैसला नहीं लिया गया है।  



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here