ENTERTAINMENT TOP-5: राज कुंद्रा के 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड से करीना की प्रेग्नेंसी बुक विवाद तक

0
27


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति व बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में सोमवार को गिरफ्तार क‍िया था. पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड में भेजा है. सोमवार रात को ग‍िरफ्तारी के बाद आज राज कुंद्रा को इस मामले में कोर्ट के सामने पेश क‍िया गया था. प्रॉपर्टी सेल ने कोर्ट को बताया कि राज कुंद्रा इस पूरे गोरखधंधे से पैसे कमा रहे थे. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने इसी साल फरवरी में अपने दूसरे बेटे जेह को जन्म दिया था और अब वह अपने बेटे की परवरिश में व्यस्त हैं. करीना ने अपने प्रेग्नेंसी अनुभवों पर एक किताब भी लिखी है. एक्ट्रेस ‘प्रेग्नेंसी बाइबिल (Kareena Kapoor Khan’s Pregnancy Bible)’ के साथ लेखक के तौर पर अपनी शुरुआत करने जा रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी किताब के बारे में बात भी की थी, जिसमें उन्होंने यह भी बताया कि कैसे शुरुआत में उन्हें पहले बेटे तैमूर के जन्म के बाद परेशानियों का सामना करना पड़ा. (पढ़ें पूरी खबर)

‘बिग बॉस 14 ’(Bigg Boss 14) शो के दौरान निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने जो पॉपुलैरिटी पाई थी उसे दोहराने में फेल रहीं. निक्की ने ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ (Khataron Ke Khiladi 11) में हिस्सा लिया था लेकिन पहले ही हफ्ते अपने बोरिया-बिस्तर समेत लौट आईं. शो के होस्ट रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और निक्की के फैंस को उस समय बेहद निराशा हुई जब शो के दौरान अपना टास्क पूरा नहीं कर पाईं. इसी वजह से पहले ही हफ्ते उन्हें बाहर निकलना पड़ा. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)  का अहम किरदार है ‘जेठालाल’.  इस रोल को दिलीप जोशी (Dilip Joshi) बखूबी निभा रहे हैं. हल्के फुल्के मनोरंजन से भरपूर इस कॉमेडी शो के 13 साल पूरे होने जा रहे है. इस रोल के लिए शो मेकर्स ने राजपाल यादव को ऑफर दिया था. हाल ही में जब राजपाल से पूछा गया कि इस रोल को छोड़ने का कोई दुख है तो उन्होंने सिरे से खारिज कर दिया. (पढ़ें पूरी खबर)

टीवी के मशहूर होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) लगभग 12 रियलिटी शोज को होस्ट कर चुके हैं. इस समय वो इंडियन आइडल (Indian Idol 12) के 12वे सीजन की एंकरिंग कर रहे हैं. लेकिन लगता है आदित्य एक होस्ट के रूप में अपनी जर्नी पर ब्रेक लगाना चाहते हैं. गायक-अभिनेता को लगता है कि अब समय आ गया है कि वह बड़ी जिम्मेदारियों की ओर बढ़ें. आदित्य अपने पुराने कमिटमेंट को पूरा करने के बाद छोटे पर्दे से ब्रेक लेने की योजना बना रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here