ENTERTAINMENT TOP-5: राज कुंद्रा पर KRK के ट्वीट से शिल्पा शेट्टी की फिल्म के टाइटल ट्रैक तक…

0
20


बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के पति और ब‍िजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस समय पुल‍िस कस्‍टडी में हैं. राज को मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए इन्हें प्रकाशित करने के मामले में ग‍िरफ्तार क‍िया गया है. इस मामले में राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को ग‍िरफ्तार क‍िया गया है. अब ताजा र‍िपोर्ट के अनुसार मुंबई पुल‍िस के हाथ कुछ ऐसे इलेक्‍ट्रेान‍िक सबूत लगे हैं जो बताते हैं कि राज ‘लाइव सेक्‍शुअल एक्‍ट’ को भव‍िष्‍य मान रहे थे. राज कुंद्रा पोर्न बिजनेस को बॉलीवुड की तरह बड़ा बनाना चाहते थे. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्दी ही बड़े पर्दे पर कॉमेडी फिल्म ‘हंगामा 2 (Hungama 2)’ के जरिए दोबारा कमबैक करने को तैयार है. कुछ देर पहले ही फिल्म के मेकर्स ने इसका टाइटल ट्रैक ‘हंगामा हो गया’ रिलीज किया है. इस गाने में शिल्पा को जबरदस्ट ठुमके लगाते दिखाई दे रही हैं. शिल्पा का अंदाज देख फैंस उनपर लट्टू हो गए हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर जारी किया गया था. जिसमें शिल्पा शेट्टी जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी क साथ नजर आ रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) दोनों सुर्खियों में बने हुए हैं. अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप में अपलोड करने के आरोपों में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, जहां से उन्हें 23 जुलाई के न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. राज कुंद्रा के साथ उनके साथी और आईटी हेड रायन जॉन (Ryan Tharp) को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले के सामने आने के बाद मामले में शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) और राज कुंद्रा के बीच बिजनेस डील को लेकर चौंकाने वाली बातें फिर चर्चा का विषय बन गई हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

एक्टर से रिव्यूअर एंड क्रिटिक बने कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) यानी केआरके बॉलीवुड में विवाद खड़ा करने और लोगों से पंगा लेने के लिए जाने जाते हैं. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनास और सिंगर निक जोनास और स्टार जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में भविष्यवाणी करने के बाद स्व-घोषित रिव्यूअर एंड क्रिटिक केआरके ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. (पढ़ें पूरी खबर)

देशभर में बुधवार 21 जुलाई को ईद-उल-अजाह यानी बकरीद का त्योहार मनाया जा रहा है. इस मौके पर टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) ने अपने फैंस को खास और अलग अंदाज में ईद की बधाई दी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर खास पोस्ट साझा कर ईद की फैंस को मुबारकबाद दी है. मौका कोई भी हो हिना फैंस को विश करना कभी नहीं भूलती हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here