Entertainment top 5 kapil sharma son birthday shabana azmi corona positive

0
169


Naagin 6 Tejasswi Prakash: ‘नागिन 6’ में कौन-सी एक्ट्रेस नागिन का किरदार निभाएंगी, इन सभी अटकलों का खुलासा ‘बिग बॉस 15’ के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में हुआ. ‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश को एकता कपूर के शो में इच्छाधारी नागिन के लिए चुन लिया गया है. ‘बिग बॉस 15’ के खत्म होने के तुरंत बाद ही तेजस्वी ने ‘नागिन 6’ शूटिंग शुरू कर दी है. वह आज शो के सेट पर स्पॉट हुई हैं. इसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Kangana Ranaut Host Reality Show: ‘बिग बॉस’ के आधार पर एक नया रियलिटी शो बहुत जल्द आने वाला है. इस शो एकता कपूर प्रोड्यूस (Ekta Kapoor Producer) कर रही हैं. खास बात है कि इस शो को बॉलीवुड की सबसे बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) होस्ट करेंगी. ये एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगा. कंगना की होस्टिंग में आने वाला ये एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा. मेकर्स कंगना के बेबाक अंदाज से शो में धमाल मचाएंगे. (पढ़ें पूरी खबर)

Kapil Sharma Son Trishaan Birthday: कपिल शर्मा के बेटे त्रिशा का आज जन्मदिन है. वह एक साल का हो गया है. इस मौके पर कपिल शर्मा ने बेटे की एक लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने एक प्यारा नोट लिखा है. उन्होंने फैंस और फॉलोवर्स से भी बेटे को आशीर्वाद देने की अपील की है. कपिल ने बेटे की जो तस्वीर शेयरी की, उसमें त्रिशान ने एक फोर्मल सूट पहना हुआ है, जिस पर एक बो टाई बंधी है. (पढ़ें पूरी खबर)

Rajkummar Rao on National Tele Mental Health: राजकुमार राव अपनी फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. इसी बीच देश की वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण (Nirmala Sitharaman) की मेंटल हेल्थ को लेकर की गई घोषणा से खुश हो गए. वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने बजट पेश करते हुए बताया कि मेंटल हेल्थ काउंसलिंग के लिए नेशनल टेली मेंटल हेल्थ प्रोग्राम (शुरू करने की घोषणा की. . इस घोषणा का स्वागत करते हुए बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने सरकार का आभार जताया है. साथ ही हार्ट इमोजी लगाकर खुशी जताई है. (पढ़ें पूरी खबर)

Shabana Azmi Coron Positive: शबाना आजमी ने पोस्ट शेयर करते हुए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. ऐसे में कुछ लोग उनके पति जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की तबीतय को लेकर भी अपनी चिंता जाहिर कर रहे हैं. यूजर शबाना आजमी के कॉमेंट बॉक्स में उनसे जावेद अख्तर से दूर रहने की अपील कर रहे हैं. एक यूजर ने शबाना आजमी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘मैडम जल्दी ठीक हो जाइये. आशा है जावेद साहब ठीक होंगे. आपके जल्दी से जल्दी ठीक होने की कामना करता हूं.’ (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Kangana Ranaut, Kapil sharma, Tejasvi Prakash



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here