Fake doctor was treating fearless people, the police caught him as a patient– News18 Hindi

0
19


हारदा. मध्य प्रदेश के हरदा शहर की गुजरात लॉज (Gujrat Lodge) से पुलिस ने उज्जैन (Ujjain) निवासी अशोक शर्मा नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी लॉज में रहकर लोगों का इलाज कर रहा था. जिले के सीएमएचओ डॉ. सुधीर जेसानी को सूचना मिली थी कि लॉज में कोई व्यक्ति बिना अनुमति इलाज कर रहा है. स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी की सूचना पर सिटी कोतवाली पुलिस भी मोके पर पहुंची. स्वास्थ्य विभाग के अमले की जांच के दौरान यह बात सामने आई की बिना डिग्री के अशोक शर्मा लोगों का इलाज कर रहा था. पुलिस ने मोके से बड़ी मात्रा में दवाये और टेबलेट भी जब्त की है.

सिटी कोतवाली पुलिस थाने के सहायक उपनिरीक्षक मनोज दुबे ने बताया की आरोपी लॉज में लोगों का इलाज कर रहा था. उसके पास सीएमएचओ की विधिवत अनुमति के साथ डिग्री भी नहीं थी. पुलिस ने मामले में आरोपी पर धारा 420 और मध्य प्रदेश औषधि अधिनियम 24 में मामला दर्ज किया है. जांच की जा रही है. मामले से जुड़े कुछ और लोगों को भी पकड़ा जा सकता है.

मरीज बन पहुंची पुलिस

डॉक्टर को सबूत के साथ पकड़ने के लिए सिटी कोतवाली थाने के एएसआई मनोज दुबे मरीज बनकर गए थे. उन्होंने फर्जी डॉक्टर को सांस की तकलीफ होना बताया था. इसी दौरान फर्जी डॉक्टर को गिरफ्त में ले लिया गया. हरदा शहर के मेडिकल स्टोर पर कई चिकित्स्क सीएमएचओ की अनुमति लिए बिना ही इलाज कर रहे हैं. इस कार्रवाई से ऐसे लोगों में हड़कंप मच गया है. पुलिस जल्द ही फर्जी तरीके से इलाज कर रहे दूसरे लोगों पर भी कार्रवाई कर सकती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here