Family was preparing for the marriage of the elder daughter but younger daughter absconded with her lover hrrm

0
169


सोनीपत. हरियाणा के सोनीपत (Sonipat) जिले में एक परिवार ने अपनी ही बेटी पर घर से नकदी व आभूणण चोरी के आरोप लगाए हैं. मामला कुंडली का है. जहां एक परिवार अपनी बड़ी बेटी की शादी (Marriage) की तैयारी कर रहे थे. परिजनों का आरोप है कि युवती ने अपने परिचित युवक संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया है. एक अन्य युवक ने उनकी मदद की है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत में परिवार वालों ने बताया है कि उनका परिवार अपनी बड़ी बेटी की शादी की तैयारी कर रहा है. इसके लिए उसने घर में 2.70 लाख रुपये व सोने-चांदी के आभूषण रखे हुए थे. परिजनों ने आरोप लगाया कि उसकी 22 वर्षीय छोटी बेटी 19 जनवरी को अपने परिचित दानिश के साथ घर से आभूषण व नकदी चोरी कर ले गई। उसकी बेटी और दानिश की रहीश नाम के युवक ने भी मदद की है.

आरोप है कि वह घर से 2.70 लाख रुपये के साथ ही सोने की चेन, कानों की बालियां, अंगूठी, पाजेब, मंगलसूत्र व अन्य आभूषण लेकर फरार हो गए. उन्होंने बताया कि अपने स्तर पर तलाश करने पर कोई जानकारी नहीं मिली तो पुलिस को अवगत कराया. जिस पर कुंडली थाना पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. उनके मोबाइल की लोकेशन के बारे में पता लगाया जा रहा है. आरोपियों का जल्द पता लगाया जाएगा. कुंडली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बताया कि व्यक्ति ने अपनी बेटी व दो अन्य पर नकदी और आभूषण चोरी का आरोप लगाया है. मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. जल्द उनका पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा.

आपके शहर से (सोनीपत)

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here