Famous homeopathic doctor of nawada shambhu prasad commits suicide bramk

0
34


नवादा. बिहार के नवादा में गुरुवार को शहर के प्रसिद्ध होम्योपैथी चिकित्सक डॉक्टर शंभू प्रसाद ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली. नवादा शहर के मेन रोड स्थित उनके निजी आवास पर गुरुवार की सुबह उनके कमरे में फंदे से लटकती हुई लाश मिली. उनके भाई भोला प्रसाद ने बताया कि सुबह होने के बाद जब उनका कमरा खुला नहीं मिला तो उनकी पत्नी ने लोगों को इसकी सूचना दी.

लोगों ने कमरे के वेंटिलेटर से देखा तो कमरे में पंखे से उनकी लाश लटकती हुई मिली. कमरे का दरवाजा तोड़कर परिजन उसमें दाखिल हुए और शव को पंखे से उतारा गया. इस घटना की तत्काल सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सर्वप्रथम शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस उनके घर पहुंचकर मामले की अनुसंधान कर रही है, हालांकि आत्महत्या के कारणों का अभी स्पष्ट रूप से पता नहीं चल सका है.

दबी जुबान में लोगों का कहना है कि पारिवारिक कलह के कारण उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया. डॉक्टर शंभू प्रसाद शहर में काफी चर्चित डॉक्टर थे और पिछले कई सालों से वह मेन रोड में अपना क्लिनिक चलाते थे. वो अपने खुशमिजाज स्वभाव के लिए भी जाने जाते थे. इस घटना के बाद पूरे शहर में शोक की लहर दौड़ गई है. उनके मौत की सूचना मिलते ही उनके शुभचिंतक उनके आवास पर पहुंचने लगे। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

आपके शहर से (नवादा)

Tags: Bihar News, Nawada news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here