Farah Khan choreographed hips dont lie bollywood version for shakira

0
17


नई दिल्ली: फराह खान (Farah Khan) बॉलीवुड की सबसे बड़ी कोरियोग्राफर में से एक हैं. उनकी कोरियोग्राफी की हुई गानों की वजह से कई स्टार्स की किस्मत तक बदल गई है. आमिर खान (Aamir Khan) का ‘पहला नशा’ गाने के स्टेप से लेकर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की ‘छइयां छइयां’, दीपिका पादुकोण की ‘ओम शांति ओम’ में ‘धूम ताना’ या कैटरीना कैफ की ‘शीला की जवानी’ हो, उन्होंने कई हिट डांस नंबर्स दिए हैं जिससे स्टार्स के करियर ग्राफ को ऊंचाई मिली है, लेकिन क्या आपको पता है कि उन्होंने पॉपुलर कोलंबियन सिंगर शकीरा के गाने को भी कोरियोग्राफ किया है.

कपिल शर्मा के शो में हुआ खुलासा
कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ‘द कपिल शर्मा शो’ के आने वाले एपिसोड में इसके बारे में भी बात करती हुई नजर आएंगी. शो में फराह खान और रवीना टंडन साथ में नजर आएंगी. इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के अनुसार वो शकीरा के पॉपुलर गाने ‘हिप्ट डोंट लाई’ के बॉलीवुड वर्जन को कोरियोग्राफ करने के लिए खास न्यूयार्क गई थीं. वो इस पूरी घटना और इवेंट का ‘द कपिल शर्मा शो’ में जिक्र करती नजर आईं.

जब शकीरा ने फराह को बुलाया न्यूयॉर्क
उन्होंने कहा, ‘मुझे न्यूयार्क बुलाया गया था क्योंकि वो बॉलीवुड स्टाइल में इसे परफॉर्म करना चाहती थीं. मैं वहां गई और ‘हिप्स डोंट लाई’ के बॉलीवुड वर्जन को शकीरा के लिए कोरियोग्राफ किया.’ उन्होंने शकीरा की भी काफी तारीफ की. कपिल शर्मा ने भी खुलासा किया कि वो खुद उनके बहुत बड़े फैन हैं. साथ ही, इस प्रोमो में कपिल शर्मा रवीना टंडन के साथ टिप-टिप बरसा पानी पर डांस करते नजर आएंगे. इस गाने का रीमेक ‘सूर्यवंशी’ में था जिसे फराह ने ही कोरियोग्राफ किया था जिसमें अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में थे.

कपिल और रवीना इसके ऑरिजनल गाने पर डांस करते नजर आएंगे, लेकिन फराह खान ने इसमें मजेदार ट्विस्ट दिया. कपिल शर्मा ने फराह खान से अपने डांसिंग स्किल के बारे में भी पूछा. फराह खान ने उनके सवाल पर जवाब देकर उनकी बोलती बंद दी. फराह खान ने कहा कि उन्हें डांस करता देख बारिश भी होनी बंद हो जाएगी.

जेमी लीवर ने की फराह की मिमिक्री
प्रोमो में जॉनी लीवर की बेटी जेमी लीवर भी परफॉर्म करती नजर आएंगी. वो फराह खान की खास रिक्वेस्ट पर उनकी मिमिक्री करती नजर आएंगी. आपको बता दें कि फराह खान की परफेक्ट मिमिक्री के लिए पिछले दिनों वो काफी पॉपुलर हुई थीं. फराह खान ने उन्हें देखते ही कहा, ‘मेरा तो कर एक बार’. अपनी मिमिक्री जेमी लीवर को करते देख फराह खान ठहाके लगाकर हंस रही थीं.

Tags: Farah khan, The Kapil Sharma Show





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here